जयपुर राजस्थान के बॉर्डर सील करने को लेकर 'कन्फ्यूजन' ! कुछ देर में ही पुलिस मुख्यालय से जारी हुआ संशोधित आदेश

राजस्थान के बॉर्डर सील करने को लेकर 'कन्फ्यूजन' ! कुछ देर में ही पुलिस मुख्यालय से जारी हुआ संशोधित आदेश

जयपुर: राजस्थान के बॉर्डर सील करने को लेकर कन्फ्यूजन की स्थिति बनी हुई है. प्रदेश की सीमाओं को सील करने के आदेश के कुछ देर में ही पुलिस मुख्यालय से संशोधित आदेश जारी हुआ है. पहले DG लॉ एंड ऑर्डर ने बॉर्डर सील करने का आदेश निकाला और इसके बाद DG लॉ एंड ऑर्डर ने फिर संशोधित आदेश निकाला है. आदेश में कहा गया है कि इसे सील नहीं आवागमन नियंत्रित पढ़ा जाए. आखिर ये सब क्या हो रहा ? क्या केन्द्र की अनुमति के बिना राज्य कर सकता ऐसा ? शायद नहीं, तो फिर उत्साही अफसरों ने क्यों दिया ऐसा अव्यवहारिक सुझाव?

रिश्ते हुए शर्मसार: नहाते समय वीडियो बनाकर 6 साल तक किया चचेरी बहन से दुष्कर्म, तीन बार कराया गर्भपात, केस दर्ज  

राज्य की सभी सीमाओं को सील करने का दिया था आदेश:  
इससे पहले राज्य की सभी सीमाओं को सील करने का आदेश दिया है, ताकि प्रदेश में कोई बाहरी व्यक्ति ना आ पाए. आदेश के बाद सभी टोल नाकों पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात करने की बात कही गई. आदेश के मुताबिक अंतरराज्यीय आवागमन की अनुमति भारत सरकार के गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों एवं शर्तों की कड़ाई से पालन करते हुए ही दी जाएगी.

Jaipur: 2 दिन में 2 बिग कैट्स की मौत से मचा हड़कंप, बायोलॉजिकल पार्क में आज हुई एशियाटिक लॉयन सिद्धार्थ की मौत 

पिछले 12 घंटे में प्रदेश में 123 नए पॉजिटिव मामले सामने आए: 
राजस्थान में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. पिछले 12 घंटे में प्रदेश में 123 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसमें जयपुर में सर्वाधिक 40 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा अलवर में दो, बाड़मेर में 1, भरतपुर में 34, भीलवाड़ा में 1, बीकानेर में 1, बूंदी में एक, श्रीगंगानगर में 1, झालावाड़ में 1, झुंझुनूं में 9, कोटा में 3, नागौर में 5 ,पाली में 11, सीकर में 11 और दूसरे राज्यों के 2 मरीज जांच में आए कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ऐसे में अब प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ बढ़कर 11368 पहुंच गया है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से पिछले 12 घंटे में 1 मरीज ने दम भी तोड़ दिया है. ऐसे में मृतकों की संख्या भी बढ़कर 256 पहुंच गई है.

और पढ़ें