कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल, जयपुर में पेट्रोल डीजल और गैस की मूल्य वृद्धि को लेकर जताया विरोध 

कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल, जयपुर में पेट्रोल डीजल और गैस की मूल्य वृद्धि को लेकर जताया विरोध 

जयपुर: राजधानी जयपुर में गुरुवार को महंगाई को लेकर कांग्रेस ने चौतरफा प्रदर्शन किया. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने अलग अलग प्रदर्शन किए और दमखम दिखाया. कांवटिया सर्किल से लेकर कलेक्ट्रेट , रामगंज से लेकर सांगानेर तक प्रदर्शनों का दौर चला. 

पेट्रोल डीजल गैस की मूल्य वृद्धि को लेेेकर कांग्रेेस का उग्र प्रदर्शन:

पेट्रोल डीजल गैस की मूल्य वृद्धि को लेेेकर कांग्रेेस का उग्र प्रदर्शन लगातार जारी है. आज राजधानी में कांग्रेस नेताओं ने ताकत दिखाई. मुख्य सचेतक और हवामहल विधायक डॉ महेश जोशी के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समाज उतरा सड़कों पर ,काँवटिया सर्किल से शास्त्री नगर सर्किल तक निकाली गई विरोध रैली,ऊँट, बैलगाड़ी और गधागाड़ी रैली में हाथों में महंगाई विरोधी तख़्तियाँ लिए बड़ी संख्या में लोग शामिल थे.कड़ी धूप में निकाली गई. रैली में महिलाओं ने भी उत्साह से भाग लिया. शहर समाज सेवादल अध्यक्ष पप्पू कुरैशी ने रैली का किया संयोजन ऊँटगाड़ी पर सवार होकर डॉ महेश जोशी ने प्रदर्शनकारियों को किया संबोधित. जोशी ने कहा कि या तो मोदी जी पेट्रोल डीजल, गैस के दाम नियंत्रित करें अथवा गद्दी खाली करें.

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया पीएम मोदी का पुतला दहन:

जिला कलेक्ट्रेट सर्किल पर प्रदर्शन का नेतृत्व परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने किया. शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का पुतला दहन किया. लगभग डेढ़ घंटे तक मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी हुई. कार्यक्रम संचालन ब्लॉक अध्यक्ष एवं पार्षद मनोज मुदगल ने किया. सांगानेर विधानसभा विधानसभा में विरोध प्रदर्शन हुआ. पुष्पेंद्र भारद्वाज के नेतृत्व में ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश व्यास,  पार्षद गण सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा सोल्जर फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया गया.

...फर्स्ट इंडिया के लिए योगेश शर्मा की रिपोर्ट

और पढ़ें