जयपुर Congress Rally in Jaipur: आज राजस्थान के लिये ऐतिहासिक दिन, इस महारैली से देश भर में जायेगा एक संदेश - CM गहलोत

Congress Rally in Jaipur: आज राजस्थान के लिये ऐतिहासिक दिन, इस महारैली से देश भर में जायेगा एक संदेश - CM गहलोत

Congress Rally in Jaipur: आज राजस्थान के लिये ऐतिहासिक दिन, इस महारैली से देश भर में जायेगा एक संदेश - CM गहलोत

जयपुर: कांग्रेस देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ रविवार को जयपुर में महारैली कर रही है. यह रैली जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में हो रही है. रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है और इसमें देश भर से बड़ी संख्या में लोगों के भाग लेने की संभावना है. 

रैली से पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट किया है कि आज राजस्थान के लिये एक ऐतिहासिक दिन है जब केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ती अप्रत्याशित मंहगाई के विरोध में जयपुर में राष्ट्रीय महारैली का आयोजन किया जा रहा है जिसमें शीर्ष कांग्रेस नेतृत्व समेत पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं राजस्थान की धरा पर पधार रहीं कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी तथा प्रियंका गांधी जी का स्वागत करता हूं. कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का भी मैं स्वागत करता हूं जो इस महत्वपूर्ण अवसर पर सहभागी बने हैं. 

गहलोत ने कहा कि इस महारैली से देश भर में एक संदेश जायेगा कि अब केन्द्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के व्यापक रूप से विरोध का वक्त आ गया है और पूरे देश में इस रैली से उठी जनजागरण की लौ, एक मशाल बनकर केन्द्र सरकार के पतन का मार्ग प्रशस्त करेगी. 

पार्टी के अनेक दिग्गज नेता शनिवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच गए:
आपको बता दें कि देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ महारैली के लिए पार्टी के अनेक दिग्गज नेता शनिवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच गए. शहर के प्रमुख सड़क चौराहों पर इस रैली के पोस्टर-बैनर लग चुके हैं, जिन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी छाए हुए हैं. 

रैली को मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी के बड़े हमले के रूप में देखा जा रहा: 
कांग्रेस की इस रैली को महंगाई के साथ-साथ केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी के बड़े हमले के रूप में देखा जा रहा है. पार्टी के संगठन महासचिव रणदीप सुरेजवाला ने यहां कहा कि प्रस्तावित 'महंगाई हटाओ महारैली' केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का शंखनाद करेगी.

और पढ़ें