जयपुर Congress Rally in Jaipur: महारैली में शामिल होने आ रही सोनिया गांधी, पहले स्वास्थ्य नासाज होने के चलते नहीं आने की थी खबरें

Congress Rally in Jaipur: महारैली में शामिल होने आ रही सोनिया गांधी, पहले स्वास्थ्य नासाज होने के चलते नहीं आने की थी खबरें

जयपुर: महंगाई के खिलाफ जयपुर में अब से कुछ ही समय बाद होने जा रही कांग्रेस की महारैली को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. सोनिया गांधी महारैली में शामिल होने आ रही है. पहले स्वास्थ्य नासाज होने के चलते नहीं सोनिया के नहीं आने की खबरें थी. लेकिन अब सोनिया गांधी विशेष विमान से जयपुर आ रहीं है. राहुल गांधी भी इसी विमान से जयपुर आ रहे हैं. विमान करीब 11.30 बजे जयपुर के लिए उड़ान भरेगा. इसमें कुल 33 यात्री आ रहे हैं. 

वहीं दूसरी ओर प्रियंका गांधी का कांग्रेस के बड़े नेताओं से ब्रेकफास्ट पर चर्चा के कार्यक्रम में भी बदलाव हुआ है. प्रियंका गांधी अब दोपहर को सीधे रैली में पहुंचेंगी.  प्रियंका गांधी दिल्ली से कार से जयपुर आ रही हैं, वे 12 से 1 बजे के आसपास जयपुर पहुंचेंगी. पहले प्रियंका का हवाई मार्ग से आने का कार्यक्रम था. लेकिन ऐनवक्त पर प्रियंका के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है. हालांकि प्रियंका OTS पर होने वाले ब्रेकफास्ट में शामिल नहीं हो पाएगी. अब रैली के बाद दोपहर 3 बजे लंच होगा. OTS में लंच के दौरान राहुल और प्रियंका भी मौजूद रहेंगे. लंच में VIP मेहमान शामिल होंगे. 

महारैली स्थल पर 3 मंच बगाये गए: 
आपको बता दें कि महारैली स्थल पर 3 मंच बगाये गए हैं. बीच के मुख्य मंच से वक्ता संबोधन देंगे. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मुख्य मंच पर मौजूद रहेंगे. उनके साथ कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, सभी सीडब्ल्यूसी सदस्य, सीएलपी लीडर्स, पूर्व मुख्यमंत्री भी मुख्य मंच पर मौजूद रहेंगे. दूसरे मंच पर प्रदेश के सभी मंत्री, दूसरे राज्यों से आए मंत्री, AICC सचिव, लोकसभा सांसद, राज्यसभा सांसदों को बिठाया जायेगा. 

रैली को मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी के बड़े हमले के रूप में देखा जा रहा: 
कांग्रेस की इस रैली को महंगाई के साथ-साथ केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी के बड़े हमले के रूप में देखा जा रहा है. पार्टी के संगठन महासचिव रणदीप सुरेजवाला ने यहां कहा कि प्रस्तावित 'महंगाई हटाओ महारैली' केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का शंखनाद करेगी. रैली पहले दिल्ली में होनी थी लेकिन मंजूरी नहीं मिलने पर इसे जयपुर में किया जा रहा है. रैली यहां के विद्याधर नगर स्टेडियम में होनी है और पार्टी सूत्रों के अनुसार इसके लिए वह अधिक से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य लेकर चल रही है. 

और पढ़ें