जयपुर Congress Rally in Jaipur: सोनिया और राहुल गांधी पहुंचे जयपुर, CM Ashok Gehlot ने किया स्वागत

Congress Rally in Jaipur: सोनिया और राहुल गांधी पहुंचे जयपुर, CM Ashok Gehlot ने किया स्वागत

Congress Rally in Jaipur: सोनिया और राहुल गांधी पहुंचे जयपुर, CM Ashok Gehlot ने किया स्वागत

जयपुर: कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली में शामिल होने के लिये कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विशेष विमान से जयपुर पहुंच गए हैं. स्टेट हैंगर पर मुख्यमंत्री गहलोत ने सोनिया और राहुल गांधी का स्वागत किया है. विमान में कुल 33 यात्री भी साथ आए हैं. इसके बाद सभी नेता VVIP बस में बैठकर विद्याधर नगर स्टेडियम के लिए रवाना हो गए. 

Image

महारैली स्थल पर 3 मंच बगाये गए: 
आपको बता दें कि महारैली स्थल पर 3 मंच बगाये गए हैं. बीच के मुख्य मंच से वक्ता संबोधन देंगे. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मुख्य मंच पर मौजूद रहेंगे. उनके साथ कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, सभी सीडब्ल्यूसी सदस्य, सीएलपी लीडर्स, पूर्व मुख्यमंत्री भी मुख्य मंच पर मौजूद रहेंगे. दूसरे मंच पर प्रदेश के सभी मंत्री, दूसरे राज्यों से आए मंत्री, AICC सचिव, लोकसभा सांसद, राज्यसभा सांसदों को बिठाया जायेगा. 

Image

रैली को मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी के बड़े हमले के रूप में देखा जा रहा: 
कांग्रेस की इस रैली को महंगाई के साथ-साथ केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी के बड़े हमले के रूप में देखा जा रहा है. पार्टी के संगठन महासचिव रणदीप सुरेजवाला ने यहां कहा कि प्रस्तावित 'महंगाई हटाओ महारैली' केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का शंखनाद करेगी. रैली पहले दिल्ली में होनी थी लेकिन मंजूरी नहीं मिलने पर इसे जयपुर में किया जा रहा है. रैली यहां के विद्याधर नगर स्टेडियम में होनी है और पार्टी सूत्रों के अनुसार इसके लिए वह अधिक से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य लेकर चल रही है. 

और पढ़ें