जयपुर VIDEO: पेगासस जासूसी प्रकरण पर कांग्रेस का हल्ला बोल, कहा-गृहमंत्री को अपने पद पर बने रहने का नहीं है कोई हक

VIDEO: पेगासस जासूसी प्रकरण पर कांग्रेस का हल्ला बोल, कहा-गृहमंत्री को अपने पद पर बने रहने का नहीं है कोई हक

जयपुर (योगेश शर्मा): देश में जासूसी कांड के खुलासे के बाद केंद्र सरकार पर कांग्रेस ने हमले शुरू कर दिए है. AICC के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज पीसीसी में प्रेस वार्ता की और कहा कि देश के  गृहमंत्री को अपने पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है. गृहमंत्री को पद से तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए. डोटासरा ने कहा कि 22 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस की और से राजभवन का घेराव किया जाएगा और ज्ञापन सौंपा जाएगा. डोटासरा ने कहा कि देश की आंतरिक सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त से बाहर है.

पेगासस जासूसी प्रकरण पर गरमाई सियासत: 

पेगासस जासूसी प्रकरण पर सियासत गरमा गई है. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रेस वार्ता की. डोटासरा ने ऐलान भी किया कि 22 जुलाई को कांग्रेस के कार्यकर्ता इस मुद्दे पर राजभवन का घेराव करेंगे. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि जनता के वोट से जीती सरकार फोन टैप करवा रही,मोदी सरकार ने चारों स्तंभों पर हमला किया,पेगासस द्वारा जासूसी करवाई गई.

नेता ,ब्यूरोक्रेसी ,जज समेत विभिन्न लोगों की करवाई गई जासूसी: 

डोटासरा ने कहा कि नेता ,ब्यूरोक्रेसी ,जज समेत विभिन्न लोगों की जासूसी करवाई गई. निजता का हनन किया गया,यह षड्यंत्र पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में हुआ, हमारे नेता राहुल गांधी की खुद की, उनके स्टाफ की जासूसी करवाई गई. राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के निजी सचिव जासूसी हुई,अचरज हुआ जब स्मृति ईरानी के स्टाफ की जासूसी हुई. 

केंद्र के हर स्टेप पर देश के लोगों को शक:

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि अब समय आ गया है, केंद्र के हर स्टेप पर देश के लोगों को शक होने लग गया है. निजता का हनन हो रहा,न्यायपालिका के फैसलों पर भी सवाल उठने खड़े हो जायेगा,IT मंत्री की जासूसी की गई. मंत्रियों को हटाने के पीछे का सच भी सामने आना चाहिए. जो हटाए गए वो अपनी सरकार से नाखुश थे,जासूसी से यह जाहिर होता है. पीसीसी चीफ डोटासरा ने सवाल खड़े किए कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के निजी सचिव के फोन टेप हो रहे. उससे जाहिर होता है क्यों वसुंधरा राजे को दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया यह प्रमाणित हो चुका है. प्रदेश कांग्रेस ने एआईसीसी के निर्देशों के बाद आंदोलन की रणनीति बनाने का कार्य शुरू कर दिया. सभी अग्रिम संगठन आंदोलन में कूदेंगे. 

और पढ़ें