VIDEO: बीजेपी के अंदरूनी घटनाक्रम पर कांग्रेस के प्रहार, पीसीसी चीफ डोटासरा ने बोला हमला

VIDEO: बीजेपी के अंदरूनी घटनाक्रम पर कांग्रेस के प्रहार, पीसीसी चीफ डोटासरा ने बोला हमला

जयपुर (योगेश शर्मा): बीजेपी के अंदरूनी घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस की ओर से जुबानी प्रहार जारी है. आज पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने जमकर आरोप लगाए. डोटासरा ने कहा कि आज राज्य की बीजेपी बिखरी पड़ी है.बीजेपी के अंदर सीएम फेस को लेकर खींचतान है.

उधर कांग्रेस के बीजेपी की खींचतान को मुद्दा बनाए हुए है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने आज पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी में सीएम पद के लिए अभी से जंग जारी, राज्य की बीजेपी आज बिखरी पड़ी है. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा आम जन के साथ धोखा है.

मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी के बयानों पर कहा कि लगता चतुर्वेदी भी खुद दावेदार हालांकि उन्हें पता नहीं वो क्या बोल रहे है. PCC चीफ डोटासरा ने एक बार आरएसएस पर हमला बोला और आरोप लगाए कि निंबाराम जी छुपते फिर रहे. 

दुर्भाग्य है जो परदे के पीछे वो शासन चलाते है,चाहे शासन राज्य में रहा हो या फिर केंद्र में,RSS चुनाव में नही उतरता लेकिन शासन चलाता है बीजेपी राज में,यह RSS की फितरत है. पंचायत चुनावों के बीच कांग्रेस के बीजेपी पर जुबानी प्रहार बढ़े है.पीसीसी चीफ डोटासरा ने बीजेपी के ब्लैक पेपर को भी ढकोसला करार दिया है.

और पढ़ें