कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने किया जनसंपर्क, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ सहदेव चौधरी भी रहे साथ

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/27 09:17

नागौर। नागौर संसदीय पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा जिलेभर में अपना प्रचार जोर शोर से कर रही है और ग्रामीण क्षेत्रो में मिर्धा को भारी जनसमर्थन भी मिल रहा है। मिर्धा ने आज नागौर विधानसभा क्षेत्र के बालवा गांव से अपने प्रचार अभियान कि शुरुआत की गई और यहा ग्रामीणो ने ज्योति मिर्धा का स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीण महिलाएं भी ज्योति मिर्धा के स्वागत करने पंहुची। 

ज्योति मिर्धा के जनसंपर्क के दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ. सहदेव चौधरी, नागौर के पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान सहित पार्टी के पदाधिकारी भी दौरे में साथ रहे । बालवा गांव में सभा के बाद मिर्धा का काफिला चुंटिसरा, मकोड़ी, गठिलासर, उण्ठवालिया,संठेरण, श्री बालाजी, रोहिणी सहित अमरपुरा और गगवाना पहुंची। मिर्धा ने दर्जनों गांवों में जनसभाएं कर जनसंपर्क कर कांग्रेस को वोट देने की अपील की।  इस दौरान डॉ सहदेव चौधरी ने कांग्रेस को किसान दलित और गरीब हितेषी सरकार बताते हुए राहुल गांधी के मिशन को लेकर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने घोषणा पत्र में किये गए वादे के मुताबिक आम आदमी के लिए न्याय योजना के तहत न्याय करेंगे। 

कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील 
इस दौरान चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने वादे के मुताबिक सत्ता संभालते ही अपना काम पूरा किया । चौधरी ने आम जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए ज्योति मिर्धा को जिताने की बात कही । ज्योति मिर्धा ने जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से बोलते हुए कहा कि जिस तरह मैंने पिछले कार्यकाल में गांव की चौपाल पर बैठकर ग्रामीणों की इच्छा के मुताबिक विकास कार्य करवाये ठीक उसी तरह सत्ता में आये तो काम करवाएंगे। 
36 कौम की सांसद बनकर काम करूँगी

मिर्धा ने इस दौरान एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीति का स्तर गिराने से लेकर बहन बेटियों के लिए ओछी बात करना, वोट नही देने वालो को मारने पीटने और चमड़ी उधेड़ने की धमकी देने की बात को नागौर की जनता अब समझ चुकी है। मैं आज कांग्रेस की प्रत्याशी हूं मगर जीतकर संसद पंहुची तो 36 कौम की सांसद बनकर काम करूँगी, मैंने भाई से भाई को नही लड़वाया और जो लोग ऐसा करते है और जिस इंसान में 36 कौम को साथ लेकर चलने की काबिलियत नहीं उसको न विधायक और न सांसद बनने का अधिकार है। जब तक राजनीति साफ सुथरी रहती है तो साफ सुथरे लोग राजनीति में आएंगे। 

मिर्धा ने इस बात को भी दोहराया और मार्मिक अपील करते हुए कहा कि नागौर ने मेरे परिवार को एक अलग पहचान दी मेरे परिवार ने नागौर को एक पहचान दी । मुझे नागौर से बाहर चुनाव लड़ने की बात भी कही गई मगर मेने साफ मना कर दिया और नागौर से ही चुनाव लड़ने का निर्णय किया । 

....नरपत ज़ोया संवाददाता 1st इंडिया न्यूज नागौर 


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in