हनुमानगढ़ राहुल गांधी का राजस्थान दौरा : पीलीबंगा जाते समय रास्ते में गाड़ी रोक कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

राहुल गांधी का राजस्थान दौरा : पीलीबंगा जाते समय रास्ते में गाड़ी रोक कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

हनुमानगढ़: कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को दो दिन के राजस्थान के दौरे पर पहुंचे. वे यहां हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. इससे पहले राहुल गांधी ने सूरतगढ़ से पीलीबंगा जाते समय रास्ते में गाड़ी रोक कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनके सामने अपनी मांगे रखीं. राहुल गांधी के साथ गाड़ी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहे. राहुल सड़क मार्ग से ही पीलीबंगा जा रहे हैं. 

मंच पर सोफे की जगह चारपाई:
पीलीबंगा में होने वाली सभा के लिए कांग्रेस की ओर से विशाल पंडाल बनाया गया है. किसान महापंचायत के लिए जो मंच बनाया गया है, उसमें कुर्सी और सोफे के बजाए चारपाई बिछाई गई है. सूरतगढ़ से पीलीबंगा के रास्ते में भी गांवों में राहुल गांधी के स्वागत का स्वागत किया गया. पीलीबंगा के बाद राहुल श्रीगंगानगर के पदमपुर में किसान महापंचायत रैली को संबोधित करेंगे.

13 फरवरी के कार्यक्रम की ज्यादा चर्चा:
वहीं, 13 फरवरी की सुबह श्रीगंगानगर से सूरतगढ जाएंगे. सूरतगढ से प्लेन से रवाना होंगे और दोपहर 12 बजे के करीब किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरेंगे, एयरपोर्ट पर आधा घंटा रिजर्व रखा है. दोपहर 1 बजे किशनगढ शहर में स्वागत कार्यक्रम है. यहां वे 1:30 बजे पास में ही लोक देवता वीर तेजाजी के बलिदान स्थल सुरसुरा मंदिर जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे. तेजाजी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद 2:40 रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लेंगे और किसानों को संबोधित करेंगे. राहुल ट्रैक्टर रैली के बाद 3:30 बजे सीधे नागौर के मकराना में किसान सभाओं को संबोधित करेंगे. 


 

और पढ़ें