जयपुर कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का कल से दो दिवसीय जयपुर दौरा, विधायकों से वन-टू-वन करेंगे बातचीत

कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का कल से दो दिवसीय जयपुर दौरा, विधायकों से वन-टू-वन करेंगे बातचीत

कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का कल से दो दिवसीय जयपुर दौरा, विधायकों से वन-टू-वन करेंगे बातचीत

जयपुर: प्रदेश में मंत्रिमंडल फेरबदल और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर काउंट डाउन शुरू हो गया है. कांग्रेस प्रभारी अजय माकन एक बार फिर कल दो दिवसीय दौरे पर जयपुर आ रहे हैं. इस दौरान माकन विधायकों से वन-टू-वन बातचीत करेंगे. अजय माकन बुधवार (28 जुलाई) को सुबह 10 बजे से रात 8.05 बजे तक संवाद करेंगे. 

कांग्रेस प्रभारी विधानसभा के मुख्यमंत्री कक्ष में कल जयपुर, कोटा और भरतपुर संभाग के विधायकों से वन-टू-वन बातचीत करेंगे. उसके बाद 29 को सुबह 10 से शाम 7 बजे तक उदयपुर, जोधपुर, बीकानेर और अजमेर संभाग के विधायकों से बातचीत करेंगे. उसके बाद उसी दिन शाम को मुख्यमंत्री आवास पर विधायकों का डिनर होगा. डिनर में प्रभारी अजय माकन भी शामिल होंगे. बातचीत के दौरान हर विधायक को 7 मिनट का समय दिया जाएगा. 

वन टू वन के दौरान राजनीतिक मसलों को लेकर बात होगी:
विधायकों से वन टू वन के दौरान राजनीतिक मसलों को लेकर बात होगी. इनमें मंत्रियों की परफार्मेंस के साथ ही संगठनात्मक और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर भी उनकी राय जानी जाएगी. इसके साथ ही अजय माकन विधायकों से कांग्रेस को मजबूत करने के सुझाव भी लेंगे. इसी के चलते आज सभी विधायक जयपुर पहुंच जाएंगे और उन्हें अलग-अलग समय पर बुलाने के लिए फोन किया जाएगा. 

मंत्रिमण्डल फेरबदल व राजनीतिक नियुक्तियों को अभी कोई डेट लाइन नही:
इससे पहले प्रभारी अजय माकन ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वे 28 और 29 को विधायकों से संगठन जिला अध्यक्षों, राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर राय शुमारी करेंगे. इसके साथ ही यह भी कहा था कि मंत्रिमण्डल फेरबदल व राजनीतिक नियुक्तियों को अभी कोई डेट लाइन नही दी जा सकती हैं. माकन ने कहा कि सब नेताओं ने आलाकमान पर भरोसा जताया हैं. किसी में कोई विरोधाभास नही है. इस बारे में कांग्रेस के संगठन महामंत्री के सी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने सीएम अशोक गहलोत से गहन विचार मंथन किया था. 


 

और पढ़ें