कोरोना के खिलाफ जंग में एक साथ कांग्रेस सत्ता-संगठन, पायलट ने की कोरोना के लिए उठाए कदमों की सराहना

जयपुर: कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर है. कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के लिए सोमवार को भी सीएमआर में बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी मौजूद रहे है. पायलट ने सीएम गहलोत द्वारा कोरोना के लिए उठाए कदमों की सराहना की. बैठक में कोरोना संक्रमण के हालातों पर चर्चा हुई. बैठक में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा भी मौजूद रहे.

किसानों को राहत:
सीएम गहलोत ने महामारी कोरोना को देखते हुए प्रदेश के किसानों को राहत ​दी है. 3 लाख तक कर्ज लेने वाले किसानों के लिए कर्ज अदायगी की सीमा बढ़ा दी गई है. सीएम गहलोत ने किसानों के कर्ज अदायगी का समय सीमा बढ़ा दी है. 

Lockdown: गंभीर बीमारी वाले मेडिकल पेंशनर्स बिना एनएसी निजी मेडिकल स्टोर से खरीद सकेंगे दवा

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक खत्म:
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि किसानों,गरीबों व बाहर से आने वाले लोगों पर बैठक में चर्चा हुई. चिकित्सा मंत्री ने कहा कि सभी मंत्रियों ने अपनी राय दी है, सरकार पूरी तरह संवेदनशील है.  

Coronavirus Updates: जोधपुर में आज 11 पॉजिटिव मरीज आए सामने, देश में अब तक 33 लोगों की मौत

जयपुर शहर की सीमाएं की सील:
पूरे प्रदेशभर में कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन है. ऐसे में जयपुर शहर के तमाम प्रवेश मार्गों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बाहरी राज्यों से पलायन कर आ रहे मजदूरों के लिए शैल्टर होम स्थापित किए गए है. लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर 224 वाहन जब्त, 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

और पढ़ें