Live News »

जहां आलू उगे वहां चिप्स बनाने की फैक्ट्री हो और टमाटर की जगह...राहुल गांधी

जहां आलू उगे वहां चिप्स बनाने की फैक्ट्री हो और टमाटर की जगह...राहुल गांधी

फतेहपुर सीकरी। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां अपने पूरे शबाब पर हैं। सभी पार्टियां जनादेश को अपने पक्ष में करने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इसी सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कांग्रेस नेताओं ने उत्तरप्रदेश के फतेहपुर सीकरी में रोड शो किया।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि जहां भी आप देखेंगे, आपको नरेंद्र मोदी का प्रचार होता दिखेगा... TV चलाइए - नरेंद्र मोदी, रेडियो खोलिए- नरेंद्र मोदी, सड़क पर चलिए - नरेंद्र मोदी... प्रचार के लिए यह सारा पैसा कहां से आता है..?" वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा- हम चाहते हैं कि जहां आलू उगे वहां चिप्स बनाने की फैक्ट्री हो, जहां टमाटर के खेत हों वहां टोमेटो केचअप बनाने की फैक्ट्री हो। 

राहुल ने कहा- हमारी सरकार आएगी तो हम सबसे गरीब लोगों के खाते में हर साल 72 हजार रुपये डालेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- हम चाहते हैं यूपी में फूड-प्रोसेसिंग यूनिट बने जैसा हम छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कर रहे हैं। राहुल ने कहा अगर मोदी जी उद्योगपतियों का लाखों करोड़ रुपये कर्जा माफ कर सकते हैं तो हम भी देश के किसानों का कर्ज माफ कर सकते हैं। 

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने 2014 में लोगों से तीन वादे किए थे। युवाओं को हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार, किसानों को कर्जमाफी और सबके खाते में 15-15 लाख रुपये। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चारो तरफ नरेन्द्र मोदी की पब्लिसिटी हो रही है। आखिर इसका पैसा कहां से आ रहा है क्योंकि टीवी पर 30 सेकंड के लिए लाखों रुपये लगते हैं। 
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in