VIDEO: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा, कल से महंगाई के खिलाफ शुरू होगा अभियान

VIDEO: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा, कल से महंगाई के खिलाफ शुरू होगा अभियान

जयपुर: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन 2 दिवसीय जयपुर दौरे पर पहुंचे. पीसीसी में करीब डेढ़ घंटे तक मंत्रणा का दौर चला. आउटरीच प्रोग्राम को लेकर मंथन हुआ. पदाधिकारियों से माकन ने फ़ीडबैक भी लिया. बैठक के बाद राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने कहा कि पदाधिकारियों की बैठक में 2 कार्यक्रमों की समीक्षा हुई. आउटरीच कार्यक्रम को लेकर कोरोना वॉरियर्स घर-घर जाएंगे.

बुधवार से महंगाई के खिलाफ अभियान शुरू होगा. केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू होगा. मुख्यमंत्री गहलोत के कोरोना में किए प्रयासों की बैठक में मुक्तकंठ से सराहना हुई. मुख्यमंत्री की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर मंथन हुआ. सभी से ली राय, सभी ने राजस्थान के साथ वैक्सीनेशन में सौतेले व्यवहार की निंदा की. एक दिन में साढ़े 10 लाख वैक्सीन की कैपेसिटी है तो सौतेला व्यवहार क्यों?

कांग्रेस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर पम्पलेट बांटकर जनता को बताएंगे. केंद्र सरकार राज्य के साथ सौतेला व्यवहार कर रही हैं. कोरोना वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा. मुख्यमंत्री से आज शाम को मुलाकात करेंगे, आज की मीटिंग को लेकर चर्चा करेंगे. राजनैतिक नियुक्तियां होनी हैं, जिला अध्यक्षों व ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति होनी है. इन नियुक्तियों को लेकर भी मुख्यमंत्री से चर्चा होगी.

और पढ़ें