VIDEO: उपचुनावों को लेकर बनी कांग्रेस की रणनीति, सीएम गहलोत ने बैठक में लिया फीडबैक 

VIDEO: उपचुनावों को लेकर बनी कांग्रेस की रणनीति, सीएम गहलोत ने बैठक में लिया फीडबैक 

जयपुरः प्रदेश की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जहां चारों विधानसभा चुनाव के लिए मजबूत टीम उतारने की तैयारी में हैं. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी लगातार संबंधित उपचुनाव वाले जिलों के नेताओं की बैठक लेकर जमीनी हकीकत से रूबरू हो रहे हैं. वल्लभनगर सहाड़ा और राजसमंद का फीडबैक लेने के बाद रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने निवास पर सुजानगढ़ उपचुनाव को लेकर फीडबैक बैठक ली. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रत्याशी के चयन को लेकर चर्चाः
मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, विधायक भंवरलाल शर्मा, नरेंद्र बुडानिया, कृष्णा पूनिया भी शामिल हुई, इसके अलावा पूर्व मंत्री नसीम अख्तर, वक्फ बोर्ड के चेयरमैन खानू खान, रेहाना रियाज, उपचुनाव के पर्यवेक्षक मंगलाराम गोदारा, डूंगरराम गेदर, नोरंग वर्मा को भी बैठक में शामिल हुए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ सरपंचों व पार्षदों से भी फीडबैक लेकर वार्ड वार चर्चा की. गहलोत ने प्रत्याशी चयन को लेकर भी तमाम नेताओं से बातचीत की और साथ ही आह्वान किया कि कांग्रेस जो भी उम्मीदवार खड़ा करें उस को जिताने के लिए सभी कांग्रेसी एकजुट होकर काम करें.

मुख्यमंत्री ने कहा- क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगीः 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुजानगढ़ के विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा लिए गए फैसलों की भी जानकारी थी और आश्वस्त किया कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी. गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल के निधन के कारण सुजानगढ़ सीट पर उपचुनाव होना है. माना जा रहा है कि उनके पुत्र को ही कांग्रेस उप चुनाव में उम्मीदवार बनाएगी.
फर्स्ट इंडिया के लिए नरेश शर्मा की रिपोर्ट

और पढ़ें