बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस का थीम सॉन्ग "बोले बिहार, बदले सरकार" जारी

बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस का थीम सॉन्ग "बोले बिहार, बदले सरकार" जारी

बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस का थीम सॉन्ग

पटना, बिहार:  चुनावों का दौर आते ही सभी पार्टीयां अपनी-अपनी कमर कसकर तैयार होती नजर आ रही है. हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी कांग्रेस का ‘थीम सॉन्ग’ जारी किया है. पटना स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में एक कार्यक्रम के दौरान रविवार को बघेल ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी का ‘थीम सॉन्ग’ जारी किया .

आपको बता दे की कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने इस गीत को तैयार किया है. इस गीत "बोले बिहार, बदले सरकार" में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल के शासन के दौरान शिक्षा की बदतर स्थिति, भारी बेरोजगारी, बढ़ते भ्रष्टाचार, अनियंत्रित अपराध, राज्य की कोरोनो वायरस से निपटने में विफलता को दर्शाते हुए सर्वांगीण विकास के लिए सरकार बदलने की बात की गई है. 

बिहार विधानसभा की 243 सीटों के लिए होने वाले चुनाव में कांग्रेस ने 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 23 अक्टूबर को भागलपुर के कहलगांव और नवादा के हिसुआ में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. मगर  इस बार ऊंट किस करवट बैठेगा ये तो वक्त ही बताएगा. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें