पणजी Goa Election: सचिन पायलट बोले- कांग्रेस गोवा में बनायेगी सरकार, तृणमूल कांग्रेस और आप को नहीं मिलेगा राजनीतिक लाभ

Goa Election: सचिन पायलट बोले- कांग्रेस गोवा में बनायेगी सरकार, तृणमूल कांग्रेस और आप को नहीं मिलेगा राजनीतिक लाभ

Goa Election: सचिन पायलट बोले- कांग्रेस गोवा में बनायेगी सरकार, तृणमूल कांग्रेस और आप को नहीं मिलेगा राजनीतिक लाभ

पणजी: वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बुधवार को कहा कि गोवा में 14 फरवरी के चुनाव में उनकी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा तथा प्रदेश में आम आदमी पार्टी (AAP) और तृणमूल कांग्रेस जैसे नये खिलाड़ियों को कोई ‘राजनीतिक लाभ’ नहीं मिलेगा.

पायलट ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस 10 मार्च की मतगणना के बाद गोवा में सरकार बनायेगी. उन्होंने कहा कि यह देखना दिलचस्प है कि कई पार्टियां गोवा में प्रवेश करने की कोशिश कर रही हैं. ये पार्टियां, जो गोवा में चुनाव लड़ रही हैं , छाती पीट रही हैं एवं संसाधन जुटा रही हैं लेकिन मतदाता दलों की पृष्ठभूमि देखेंगे कि कौन वादे पूरा करने में समर्थ हैं.’’ कांग्रेस नेता ने कहा कि ‘‘उम्मीदवारों को अपने पाले में करने और संसाधनों के इस्तेमाल’’ जैसी तरकीब लंबे समय तक नहीं चल सकेगी.

पायलट ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस या आप जो गोवा में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है, को 10 मार्च को कोई राजनीतिक लाभ नहीं मिलेगा.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस गोवा में सरकार बनायेगी और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी एवं पारदर्शी होगी. कांग्रेस का घोषणापत्र सरकार के लिए रोडमैप होगा. सोर्स- भाषा

और पढ़ें