कांग्रेस कल लॉन्च करेगी खुद का न्यूज चैनल

कांग्रेस कल लॉन्च करेगी खुद का न्यूज चैनल

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी बुधवार को अपना खुद का डिजिटल चैनल ‘आईएनसी टीवी’ आरंभ करने का जा रही है. कांग्रेस इस यू ट्यूब चैनल को बुधवार को सुबह 11:30 बजे लॉन्चिंग करेगी. बताया जा रहा है कि चैनल की लॉन्चिंग कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल होगी.

कार्यक्रम में सोनिया गांधी होगी शामिलः
जानकारी के अनुसार लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए कांग्रेस अपना खुद का यू ट्यूब चैनल आईएनसी टीवी को बुधवार को लॉन्च करेगी. चेनल के लॉन्चिंग समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के शामिल होना प्रस्तावित बताया जा रहा है. वहीं बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और कुछ अन्य नेताओं की मौजूद रहेंगे.  जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यह चैनल एक समाचार माध्यम के तौर पर काम करेगा, जिसके जरिए विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस की राय को सीधे जनता तक पहुंचाई जाएगी.यह चैनल यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और कई अन्य सोशल मीडिया मंचों पर उपलब्ध होगा. 

कांग्रेस का आरोप, मीडिया नहीं दिखाता जो हम दिखाना चाहते हैंः
जानकारी के अनुसार कांग्रेस की हमेशा से ये शिकायत रही है कि जो हम आम जनता को दिखाना चाहते हैं मीडिया उन्हे नहीं दिखा पाती, इससे अटकले लगाई जा रही है कि कांग्रेस की और से लॉन्च होने वाले इस चैनल पर पार्टी की राय और विपक्ष के नितियों को जनता के सामने लाने का प्रयास किया जाएगा.
 

और पढ़ें