close ads


प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश, बताया योगी सरकार को तानाशाह

प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश, बताया योगी सरकार को तानाशाह

लखनऊः उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया संयोजक ललन कुमार ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर आक्रोश व्‍यक्‍त करते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार द्वारा लाए गए काले कानून के विरूद्ध किसानों के पक्ष में प्रदर्शन करने पर योगी आदित्‍यनाथ की तानाशाह सरकार ने अभिव्‍यक्ति की स्‍वतंत्रता के साथ खिलवाड़ किया है.

कांग्रेस पार्टी के 13 नामजद और करीब 300 अज्ञात लोगों पर हजरतगंज कोतवाली में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जः
कांग्रेस के प्रदेश मीडिया संयोजक ने शनिवार को यह नाराजगी उस समय दिखाई जब उन्‍हें पता चला कि कृषि क़ानूनों के विरोध में 28 सितंबर को लखनऊ के परिवर्तन चौक पर किए गए प्रदर्शन के बाद पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू समेत 13 नामजद और करीब 300 अज्ञात लोगों पर हजरतगंज कोतवाली में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. कुमार ने कहा कि मुकदमा दर्ज किए जाने की जानकारी आज हुई है और इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है.

प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू, प्रदेश मीडिया संयोजक ललन कुमार समेत करीब 300 लोगों कृषि क़ानूनों के खिलाफ किया था प्रदर्शनः
उल्‍लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू, प्रदेश मीडिया संयोजक ललन कुमार समेत करीब 300 लोगों ने लखनऊ के परिवर्तन चौक में कृषि क़ानूनों के खिलाफ 28 सितंबर को प्रदर्शन किया था. इस प्रदर्शन में मोहन चंद उप्रेती, एनएसयूआई के प्रदेश अध्‍यक्ष अनस रहमान, नवीन जावड़े, मध्‍य जोन कांग्रेस कमेटी की अध्‍यक्ष ममता चौधरी समेत कई प्रमुख लोग शामिल थे. कांग्रेस ने 28 सितंबर को किए गए प्रदर्शन के संबंध में दर्ज किए गए मुकदमे की प्रति जारी की है.
सोर्स भाषा
 

और पढ़ें