नई दिल्ली राहुल को अध्यक्ष बनाने की मांग करते हुए कांग्रेस मुख्यालय के निकट एकत्र हुए कांग्रेस कार्यकर्ता

राहुल को अध्यक्ष बनाने की मांग करते हुए कांग्रेस मुख्यालय के निकट एकत्र हुए कांग्रेस कार्यकर्ता

राहुल को अध्यक्ष बनाने की मांग करते हुए कांग्रेस मुख्यालय के निकट एकत्र हुए कांग्रेस कार्यकर्ता

नई दिल्ली: कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के दौरान पार्टी के कई नेता एवं कार्यकर्ता पार्टी के मुख्यालय के निकट एकत्र हुए और राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी की तथा उन्हें पार्टी की कमान एक बार फिर से सौंपने की मांग की. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नेता अलका लांबा, अनिल भारद्वाज और कई अन्य नेता और कार्यकर्ता राहुल गांधी के समर्थन में धरने पर बैठ गए.

हालिया विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त के कारणों पर चर्चा और आगे की रणनीति तय करने के लिए कांग्रेस कार्य समिति की बैठक रविवार को हुई:

अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता राहुल गांधी जी का नेतृत्व चाहता है. हम सोनिया गांधी जी से कहना चाहते हैं कि पार्टी की कमान राहुल गांधी को सौंपी जाए ताकि 2024 की लड़ाई हम उनके नेतृत्व में लड़ सकें. हालिया विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त के कारणों पर चर्चा और आगे की रणनीति तय करने के लिए कांग्रेस कार्य समिति की बैठक रविवार को हुई.

सीडब्ल्यूसी की बैठक ऐसे समय हो रही है, जब कांग्रेस ने पंजाब में सत्ता गंवा दी और उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी उसे करारी हार का सामना करना पड़ा है. सोर्स-भाषा     

और पढ़ें