ड्रग तस्करों से 10 किलो गांजे की खेप बरामद, 2 गिरफ्तार

ड्रग तस्करों से 10 किलो गांजे की खेप बरामद, 2 गिरफ्तार

ड्रग तस्करों से 10 किलो गांजे की खेप बरामद, 2 गिरफ्तार

नोएडा: उत्तर प्रदेश के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने आज सुबह एक ड्रग तस्करी को नाकाम किया है. नोएडा पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर 74 के पास से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है तथा उनके पास से 10 किलो गांजा बरामद किया है. पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे काफी दिनों से गांजा बेचने के धंधे में संलिप्त हैं. 

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 49 पुलिस शुक्रवार सुबह सेक्टर 74 के पास गश्त कर रही थी, तभी पुलिस को सूचना मिली कि कुछ तस्कर गांजा बेचने की नियत से वहां पर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वीर सिंह तथा संदीप नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया तथा उनके पास से करीब 10 किलो गांजा बरामद किया है. 

सिंह ने बताया कि पुलिस को यह जानकारी भी मिली है कि ये लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्थित कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को मादक पदार्थ बेचते है औऱ इस एवज में उनसे मोटी रकम वसूलते है. उन्होंने बताया कि पुलिस को इस गिरोह के कुछ अन्य लोगों के बारे में अहम जानकारी मिली है तथा उनकी भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी औऱ सभी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. 

वहीं एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 39 पुलिस ने सेक्टर 37 के गोदावरी कॉम्प्लेक्स से सुभाष नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है औऱ उसके पास से 600 ग्राम गांजा बरामद किया है. वहीं थाना फेस -3 पुलिस ने नीरज सैनी नाम के व्यक्ति के पास से 700 ग्राम गाजा बरामद किया गया है. उसे सेक्टर 63 से गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है और पुलिस सख्ती से कार्यवाही कर रही है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें