जयपुर/कोटा कोटा-झालावाड़ रोड पर निर्माणाधीन पुल का स्पान गिरा, कई मजदूर घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कोटा-झालावाड़ रोड पर निर्माणाधीन पुल का स्पान गिरा, कई मजदूर घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जयपुर/कोटाः राजस्थान के कोटा जिले में बुधवार रात को एक निर्माणाधीन पुल का स्पान अचानक गिर गया. हादसे में कई मजदूर घायल हो गए, जबकि कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस बल के साथ एनडीआरएफ की टीमों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारीः
जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब आठ बजे कोटा-झालावाड़ रोड पर बन रहा निर्माणाधीन पुल का स्पान अचानक गिर गया. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि हादसे में कई मजदूर इस मलबे के नीचे दब गए. उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर एनडीआरएफ टीमों ने पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. बचाव दल ने कई घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं हादसे के समय कितने मजदूर वहां मौजूद थे इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी हासिल नहीं हुई है.
 
घायल 8 मजदूरों को भिजवाया जा चुका अस्पतालः 
वहीं पुलिस कंपनी के कर्मचारियों से मजदूरों की जानकारी जुटा रही है. वहीं हादसे के समय वहां कितने मजदूर मौजूद थे पुलिस उनका संख्या का पता लगा रही है. खबर लिखे जाने तक मौके पर 2 जेसीबी मशीनों को बुलाकर मलबे को हटाने का काम जारी है. वहीं खबर लिखे जाने तक घायल 8 मजदूरों को अस्पताल भिजवाया जा चुका था. माले की जानकारी मिलने पर महापौर और जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव में जुट गए. खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था.

और पढ़ें