पालघर DM की बैठक में बिना मास्क लगाए पहुंचीं जिला परिषद अध्यक्ष, प्रशासन ने ठोका जुर्माना

DM की बैठक में बिना मास्क लगाए पहुंचीं जिला परिषद अध्यक्ष, प्रशासन ने ठोका जुर्माना

DM की बैठक में बिना मास्क लगाए पहुंचीं जिला परिषद अध्यक्ष, प्रशासन ने ठोका जुर्माना

पालघरः पालघर जिला परिषद की अध्यक्ष भारती कांबडी पर मंगलवार को सार्वजनिक स्थान पर मास्क नहीं पहनने के लिए जुर्माना लगाया गया है. जिला कलेक्टर (डीएम) डॉ. माणिक गुरसाल ने अपने कार्यालय में एक बैठक बुलाई थी, जिसमें कांबडी भी मौजूद थीं. कलेक्टर ने देखा कि जिला परिषद अध्यक्ष ने अनिवार्य फेस मास्क नहीं लगा रखा है. जिसके बाद ये कार्यवाही की गई थी.

लगाया 200 रूपए का जुर्माना

जिले के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें मौके पर ही 200 रुपये का जुर्माना लगाया गया और कलेक्टर कार्यालय ने उन्हें उसी समय एक मास्क दिया था. गुरसाल ने कहा है कि लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना चाहिए क्योंकि कोविड-19 महामारी खत्म नहीं हुई है. गौरतलब है कि जिला परिषद अध्यक्ष शिवसेना से ताल्लुख रखती हैं.

रोजाना के 3000 मामले आ रहें हैं सामने 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस बात की चेतावनी दी थी की अगर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं  करते हैं तो वे राज्य में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने के आदेश दे सकते है. राज्य में कोरोना के कुल मामले 20,71,306 हो गए है और सीएम ठाकरे इसी को लेकर चिंतित हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में रोजाना 3000 मामले सामने आ रहे हैं. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें