कोटा VIDEO: कोटा में आज एक बार फिर फूटा कोरोना बम, अब 300 के आंकड़े को छूने जा रही कुल संक्रमितों की संख्या

VIDEO: कोटा में आज एक बार फिर फूटा कोरोना बम, अब 300 के आंकड़े को छूने जा रही कुल संक्रमितों की संख्या

कोटा: जिले में आज एक बार फिर कोरोना बम फूटा है जहां एक साथ 29 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. कोटा में 270 से बढ़कर पॉजिटिव रोगियों की संख्या 299 पर पहुंच गई है. कोटा में आज नये पॉजिटिव केस सबसे ज्यादा विज्ञान नगर इलाके के अमन कॉलोनी के हैं. जहां से 14 पोजिटिव रोगी सामने आए हैं. इनमें ज्यादातर पॉजिटिव रोगी एक ही परिवार से हैं.

कोरोना संकट के बीच भारत को वर्ल्ड बैंक ने दी बड़ी राहत, मिलेगा 1 बिलियन डॉलर का पैकेज 

कोटो में 299 पहुंची पॉजिटिव मरीजों की संख्या: 
इसके अलावा छावनी क्षेत्र से  2, चन्द्रघटा से 4 , पाटनपोल कैथूनीपोल से 2 , टिंबर मार्केट से 1, हरिओम नगर से 1, मोखापाड़ा से 1, कैथून से 1, साजिंदेहड़ा से 1 , रेलवे स्टेशन से 1, प्रेम नगर से 1 और बारां जिले से भी 1 पॉजिटिव रोगी आया हैं. कोटा में  270 से बढ़कर 299 पर पॉजिटिव रोगियों की संख्या पहुंच गई हैं. आज जिन क्षेत्रों से पॉजिटिव रोगी सामने आए हैं ज्यादातर इलाकों में पहले से ही कर्फ्यू जारी है. 

मंत्री भंवरलाल मेघवाल एयरलिफ्ट ! उपचार के लिए भिजवाया गया गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल 

09 थाना इलाकों में कर्फ्यू जारी:
कोटा के 09 थाना इलाकों में अलग-अलग जगहों पर कर्फ्यू जारी है. परकोटा के कैथूनीपोल, मकबरा और रामपुरा कोतवाली क्षेत्र में पिछले सवा महीने से कर्फ्यू जारी है तो वहीं बोरखेड़ा थाना गुमानपुरा थाना रेलवे कॉलोनी थाना दादाबाड़ी थाना जवाहर नगर थाना किशोरपुरा थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है. कल देर रात जिला कलेक्टर ने इन सभी स्थानों पर 18 मई तक के लिए कर्फ्यू बढ़ा दिया है. 

और पढ़ें