close ads


अभिनेता वरुण धवन के करीबी को हुआ कोरोना, फैंस से की घरों में रहने की अपील

अभिनेता वरुण धवन के करीबी को हुआ कोरोना, फैंस से की घरों में रहने की अपील

नई दिल्ली: पूरी दुनियाभर में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है, इसकी वजह से कई देशों में लॉकडाउन है.कोरोना के बढ़ते मामले चिंता की बात है. देश में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. वहीं बॉलीवुड गलियारों के कई लोग भी इसकी चपेट में आ गए है. गायिका कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मारोनी भी कोरोना की चपेट में आ गए है, इनको इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब खबर सामने आ रही है वो है कि बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के एक करीबी को कोरोना हो गया है.

वरुण धवन ने किया खुलासा:
इस बात का खुलासा खुद अभिनेता वरुण धवन ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत करते हुए किया. अभिनेता ने एक फैन को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनका एक करीबी जो कि इस वक्त यूएस में है, वो कोरोना संक्रमित पाया गया है.  साथ ही वरुण ने कहा कि इसकी गंभीरता को समझे. इसी के साथ वरुण धवन ने अपने फैंस से घरों में रहने की अपील भी की.

Coronavirus Updates: कोरोना वारियर्स पर संकट, जोधपुर में एक पुलिसकर्मी को भी हुआ कोरोना, इलाज जारी

डोनेशन के लिए बढ़ाया आगे हाथ:
कोरोना पीडित लोगों की सहायता के लिए वरुण धवन आगे आ चुके है. वरुण धवन ने  इस गंभीर वक्त में लोगों को भोजन उपलब्ध कराने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए हर एक दिन गुजरने के साथ मेरे मन में उनके लिए सहानुभूति होती है जो इस संकट के समय अपने घर से दूर हैं और जिनके पास कोई नौकरी नहीं है. ऐसे लोगों के लिए मैं नि:शुल्क भोजन उपलब्ध कराने का निर्णय करता हूं. 

Coronavirus Updates: प्रदेश में कोरोना का बढ़ता जा रहा आंकड़ा, 11 नए केस आये सामने, पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 815

और पढ़ें