पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

जयपुर: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद से हड़कंप मच गया है. पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए. इसी कड़ी में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने खुद को एकांतवास में रखा है. अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं उनके पुत्र दुष्यंत सिंह की रिपोर्ट बी नेगेटिव आई है. हालांकि अगले 8 दिन तक दोनों क्वारेंटाइन रहेंगे.  

हरियाणा में कोरोना वायरस का 8वां पॉजिटिव केस आया सामने, दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुद को आइसोलेट किया 

खुद को एकांतवास में रखने में तेजी देखी जा रही: 
बता दें कि कोरोना वायरस के मामलों जैसे-जैसे बढ़ोतरी हो रही है, वैसे-वैसे नेताओं द्वारा खुद को एकांतवास में रखने में तेजी देखी जा रही है. दरअसल, बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर ने लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में भाग लिया था, जहां राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे. कनिका ने शुक्रवार को खुलासा किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है. 

5 साल पूर्व विधायकी से इस्तीफा देने वालों से वसूला जाये चुनाव खर्च, राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका दायर 

कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे:
वहीं कनिका की ओर से दावा किया जा रहा है कि उसने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी इस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे. लेकिन उनकी गलती यह रही की विदेश से लौटने के बाद उन्होंने खुद को 14 दिनों तक एकांतवास में नहीं रखा और पार्टियों में शामिल होती रही. 

और पढ़ें