Coronavirus Updates: राजस्थान में कोरोना वायरस से 10 वीं मौत, जयपुर के जेके लोन अस्पताल में हुई 13 वर्षीय बालिका की मौत

Coronavirus Updates: राजस्थान में कोरोना वायरस से 10 वीं मौत, जयपुर के जेके लोन अस्पताल में हुई 13 वर्षीय बालिका की मौत

जयपुर: प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढती जा रही है. प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 10 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रदेश की राजधानी जयपुर के जेके लोन अस्पताल में 13 वर्षीय बालिका की मौत का मामला सामने आया है. बालिका की 11 अप्रैल को इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत के बाद रविवार सुबह ​बालिका की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई. जेके लोन अस्पताल में सर्जिकल आईसीयू में बालिका का इलाज चल र​हा था.  

Coronavirus Updates: कुशलगढ़ में बढे कोरोना वायरस के मामले, मरीजों की संख्या हुई 52, छह बच्चे भी हुए संक्रमित

यूपी की रहने वाली थी बालिका
जेके लोन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई बालिका उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी. बालिका और उनके परिजनों के साथ जयपुर के ईदगाह में रूकी हुई थी. जिसकी तबियत खराब होने पर जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां पर इलाज के दौरान बालिका की मौत हो गई. 

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 751:
प्रदेशभर में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. राजस्थान में कोरोना वायरस का ग्राफ बढ़कर 751 पहुंच गया है. प्रदेश में पिछले 12 घंटे में 51 नए मामले सामने आए है. रविवार सुबह 9 बजे तक के आंकड़े जारी हुए है. रविवार सुबह 9 बजे तक 51 मामले सामने आये है. राजधानी जयपुर से 15 केस, बांसवाड़ा जिले से 15, बीकानेर से 8, जोधपुर से 8, सीकर जिले से एक, हनुमानगढ़ से पहले दो केस कोरोना के सामने आये है. जैसलमेर से एक केस, चूरू से एक मामला सामने आया है. अब राजस्थान के 25 जिले कोरोना प्रभावित हो गए है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रदेश की राजधानी जयपुर में कोरोना के मामले बढते ही जा रहे है. यहां पर कोरोना के 316 मामले हो गए है. जयपुर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहे है. हर रोज आंकडे बढते जा रहे है. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया हेमा मालिनी ने वीडियो, कहा-स्वास्थ्य कर्मियों का करे सम्मान

और पढ़ें