Coronavirus Updates: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 328, तो जयपुर के परकोटे में कर्फ्यू के साथ सख्ती

Coronavirus Updates: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 328, तो जयपुर के परकोटे में कर्फ्यू के साथ सख्ती

Coronavirus Updates: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 328, तो जयपुर के परकोटे में कर्फ्यू के साथ सख्ती

जयपुर: प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 328 हो गई है. बांसवाड़ा जिले में मंगलवार को 3 नए पॉजिटिव केस सामने आये है. पिछले 24 घंटे में 27 पॉजिटिव केस सामने आये है. बांसवाड़ा जिले से सात पॉजिटिव मिले है. चूरू जिले से एक, जयपुर से तीन पॉजिटिव केस सामने आये है. जैसलमेर से सात पॉजिटिव, जोधपुर जिले से 9 पॉजिटिव केस मिले है. 

जयपुर के परकोटे में सख्ती:
जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 100 पहुंचने पर परकोटे में सख्ती बरती जा रही है. अब परकोटे में कर्फ्यू के साथ सख्ती है. अतिआवश्यक कार्य के लिए बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगाई गई है. पुलिस अधिकारियों का बयान, आवश्यक कार्य से बढ़कर मानव जीवन की रक्षा, ऐसे में लोग करें पुलिस का सहयोग. मंगलवार सुबह से परकोटे में पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात है. नाकाबंदी पॉइंट्स पर हर व्यक्ति और वाहन को रोका जा रहा है. परकोटे के अंदर आने और बाहर जाने पर पूर्ण रूप से पाबंदी है. 

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस का कहर, हरियाणा में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 98

लॉकडॉउन का उल्लंघन करने वाले बने सिरदर्द:
प्रदेश के भीलवाड़ा जिले में लॉकडॉउन का उल्लंघन करने वाले सिरदर्द बने हुए है. लोग चोरी छुपे बाहर से आ रहे है, जो पुलिस की परेड करवा रहे है. भीलवाड़ा में एक दर्जन लोग देर रात ऑटो में पहुंचे थे. अहमदाबाद के कबाडी व्यवसायी के साथ भीलवाडा पहुंचे थे. लॉकडाउन में भी 18 जिलों की सीमाओं को पार करके कपड़ा नगरी में पहुंचे.  कबाड़ी व्यापारी जगदीश माली की पुलिस तलाश कर रही है. यह मामला भीमगंज थाना खेत्र का है.

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राजस्थान में लॉकडाउन नहीं खोलने के दिए संकेत, कहा-जिंदगी बचाना जरूरी

जोधपुर में 7 थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी:
प्रदेश के जोधपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर पुलिस कमिश्नरेट के 7 थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है. पूर्व थाना क्षेत्र में थाना उदयमंदिर, सदर कोतवाली, सदर बाजार थाने में कर्फ्यू लगाया गया है. नागौर गेट थाने में पहले से ही कर्फ्यू लगा हुआ है. पश्चिम थाना क्षेत्र के तीन थानों में अभी भी कर्फ्यू जारी है. पश्चिम थाना क्षेत्र थाना कुड़ी थाना देव नगर और थाना प्रताप नगर में कर्फ्यू जारी है. कोरोना वायरस के चलते पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में कर्फ्यू लगाया है. कुछ इलाके हाई रिस्क जॉन वाले घोषित है. 

और पढ़ें