close ads


Coronavirus Updates: कोरोना वायरस का कहर, हरियाणा में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 98

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस का कहर, हरियाणा में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 98

चंडीगढ़: पूरे देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. यहां पर पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढकर 4 हजार पार पहुंच चुकी है. वहीं 114 लोगों की अब तक देश में मौत हो चुकी है. अगर बात करे हरियाणा की तो यहां पर कोरोन वायरस की वजह से लॉकडाउन है. हरियाणा में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 98 पहुंच गया है, इनमें से 53 जमाती है. सबसे ज्यादा 26 कोरोना पॉजिटिव मरीज पलवल में है. यहां के जिन गांवों में कोरोना पॉजिटिव मिले है, उन गांवों को सील कर दिया गया है. यहां पर कोरोना की चपेट में  स्वास्थ्यकर्मी भी आ गए हैं. हरियाणा के करनाल में संक्रमित मरीज का उपचार करने वाले एक चिकित्सक और एक नर्स का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव पाये गए. 

भरतपुर जिले में कोरोना वायरस के मामले हुए 5, लगाया कर्फ्यू, स्क्रीनिंग कार्य युद्ध स्तर पर जारी

सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में हुई मौत:
देशभर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4421 हो गई है. इस महामारी की चपेट में आने से अब तक देश में 114 लोग जान गंवा चुके है. कोरोना वायरस की चपेट में आने से सबसे ज्यादा मौतें देश के महाराष्ट्र राज्य में हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार कोरोना वायरस की वजह से अब तक महाराष्ट्र में सबसे अधिक 45 मौत हुई हैं. वहीं देश में 326 लोग इस बीमारी से ठीक हुए हैं. 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, कोरोना से निपटने के लिए सरकार कर रही है काम, सभी मेडिकल कॉलेज में होगी टेस्टिंग सुविधा मुहैया

इन राज्यों में इतनी हुई मौत:
स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार कोरोना महामारी की वजह से अब तक महाराष्ट्र में 45, इसके बाद गुजरात में 12 , तेलंगाना में सात , मध्य प्रदेश में 9, दिल्ली में 7, पंजाब में 6, कर्नाटक में 4, पश्चिम बंगाल में 3, उत्तर प्रदेश में 3 हुई हैं, जबकि जम्मू कश्मीर और केरल में 2 मौत हुईं. तमिलनाडु में 5, आंध्र प्रदेश, बिहार और हिमाचल प्रदेश में 1-1 मौत हुई है.

और पढ़ें