Live News »

पीएम मोदी की अपील पर देशवासी आज रात जलाएंगे एक दीया, कोरोना के अंधकार से मिलेगा छुटकारा

 पीएम मोदी की अपील पर देशवासी आज रात जलाएंगे एक दीया, कोरोना के अंधकार से मिलेगा छुटकारा

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन है. लोग घरों के अंदर है. बाहर निकलने पर रोक है. वहीं देश में लगातार कोरोना वायरस बढ़ता जा रहा है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को आव्हान किया था कि 5 अप्रैल की रात्रि को सभी देशवासी लाइटें बंद करके दीया, मोमबत्ती और मोबाइल  फ्लैश लाइट जलाकर एकजुटता दिखाने की अपील की. 

एक दीया या मोमबत्ती जरूर जलाये:
आज 5 अप्रैल है, सभी देश वासी रात को अपने घरों की बालकनी में आकर रात्रि एक दीया, मोमबत्ती जरूर जलाएं. पीएम मोदी ने कहा कि इस रविवार को हमें संदेश देना है कि हम सभी एक हैं. चारों तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा. जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा.

राहुल गांधी ने अमेठी में भेजे सेनिटाइजर और मास्क, कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे है वितरित

सोशल डिस्टेंसिंग को किसी भी हालत में नहीं तोड़ना:
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी एक और प्रार्थना है कि इस आयोजन के समय किसी को भी, कहीं पर भी इकट्ठा नहीं होना है. रास्तों में, गलियों या मोहल्लों में नहीं जाना है, अपने घर के दरवाज़े, बालकनी से ही इसे करना है. सोशल डिस्टेंसिंग की लक्ष्मण रेखा को कभी भी लांघना नहीं है. सोशल डिस्टेंसिंग को किसी भी हालत में तोड़ना नहीं है. कोरोना की चेन तोड़ने का यही रामबाण इलाज है.

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कुल आंकड़ा पहुंचा 206, कोरोना की चपेट में आने से अब तक 4 लोगों ने गंवाई जान

पीएम मोदी की अपील:
पीएम मोदी ने अपील की थी कि रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए लोग अपने घरों की लाइटें बंद करें और दरवाजे-खिड़की पर खड़े होकर दीया, मोमबत्ती जलाएं या फिर मोबाइल की फ्लैश लाइट-टॉर्च से रोशनी करें. इस शक्ति के जरिए हम यह संदेश देना चाहते हैं कि हम सभी देशवासी एकजुट हैं. पीएम मोदी ने कहा कि एकजुटता के दमपर ही इस महामारी को हम पराजित कर सकते है. कोरोना के चलते देश में 21 दिनों तक लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को वीडियो संदेश दिया था. 

और पढ़ें

Most Related Stories

Coronavirus in India: 24 घंटे में 62 हजार से ज्यादा केस, 1007 लोगों की वायरस से हुई मौत

Coronavirus in India: 24 घंटे में 62 हजार से ज्यादा केस, 1007 लोगों की वायरस से हुई मौत

नई दिल्ली: भारत में तेजी से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा जानकारी के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 62,064 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, इस दौरान 1,007 मरीजों की कोविड-19 से मौत हुई है. देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 22,15,075 पहुंच गई है. इसमें से 15,35,744 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वहीं, देश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 6,34,945 है. आंकड़ों के अनुसार, कोरोना वायरस से अब तक भारत में 44,386 लोगों की मौत हुई है. 

Rajasthan Political Crisis:  बसपा विधायकों के विलय मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई 

रविवार को देश में कोरोना के 4,77,023 सेंपल टेस्ट किए गए: 
रविवार को देश में कोरोना के 4,77,023 सेंपल टेस्ट किए गए. इसी के साथ भारत में कोरोना के टेस्ट का आंकड़ा 2,45,83,558 पहुंच गया है. इससे पहले शनिवार को कोरोना वायरस के लिए जांच की क्षमता को बढ़ाते हुए एक दिन में 7 लाख से अधिक नमूनों की जांच की गई थी. देश में सबसे ज्यादा एक्टिव केस महाराष्ट्र में हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर तमिलनाडु, तीसरे नंबर पर दिल्ली, चौथे नंबर पर गुजरात और पांचवे नंबर पर पश्चिम बंगाल है. इन पांच राज्यों में सबसे ज्यादा एक्टिव केस हैं.  

 जोधपुर के देचू में 11 पाक विस्थापितों की मौत का प्रकरण, सभी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव 

दुनिया का तीसरा सबसे प्रभावित देश:
भारत कोरोना संक्रमितों की संख्या के हिसाब से दुनिया का तीसरा सबसे प्रभावित देश है. अमेरिका, ब्राजील के बाद कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित भारत है. लेकिन अगर प्रति 10 लाख आबादी पर संक्रमित मामलों और मृत्युदर की बात करें तो अन्य देशों की तुलना में भारत की स्थिति बहुत बेहतर है. देश में कोरोना मामले बढ़ने की रफ्तार भी दुनिया में तीसरे नंबर पर बनी हुई है.


 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा ऐलान, डिफेंस सेक्टर में आत्मनिर्भर बनेगा भारत,अब देश में ही बनेंगे 101 रक्षा उपकरण

 रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा ऐलान, डिफेंस सेक्टर में आत्मनिर्भर बनेगा भारत,अब देश में ही बनेंगे 101 रक्षा उपकरण

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि अब डिफेंस सेक्टर में भारत आत्मनिर्भर बनेगा. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को मंत्रालय से जुड़े बड़े एलान किए. राजनाथ सिंह ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि रक्षा मंत्रालय अब आत्मनिर्भर भारत की पहल पर तेजी से बढ़ने के लिए तैयार है. राजनाथ सिंह ने बताया कि सरकार देश में रक्षा संबंधी निर्माण बढ़ाने के लिए 101 सामानों के आयात पर रोक लगाएगी. 101 रक्षा सामग्रियों के आयात पर रोक लगाने के फैसले से भारतीय रक्षा उद्योग को बड़े अवसर पैदा होंगे.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 6 मौत, 596 नए केस, जयपुर में मिले सर्वाधिक 71 पॉजिटिव मरीज 

डिफेंस के लिए 52 हजार करोड़ का फंड जारी:  
केन्द्र सरकार ने डिफेंस के लिए 52 हजार करोड़ का फंड जारी किया है. अब आर्टिलरी गन, असॉल्ट रायफल्स भारत में ही बनेंगे. एडवांस रडार, ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट, सोनार सिस्टम और युद्धक वाहन भी देश में ही बनेंगे. उन्होंने कहा कि 5 हजार करोड़ में 200 युद्धक वाहन बनेंगे.  फाइटिंग व्हीकल भारत में ही बनाए जाएंगे. भारतीय कंपनियों को 4 लाख करोड़ का ऑर्डर मिलेगा. अगले 6-7 साल में 4 लाख करोड़ का ऑर्डर मिलेगा. 

101 सामानों की लिस्ट:
राजनाथ सिंह के मुताबिक इन रक्षा के उपकरणों के आयात पर रोक लगाने की योजना को साल 2020 से 2024 के बीच धीरे-धीरे चरणबद्ध तरीके से लागू किया जाएगा. रक्षा मंत्री के मुताबिक आयात पर प्रतिबंध के लिए और भी रक्षा उपकरणों को चरणबद्ध तरीके से चिह्नित किया जाएगा. राजनाथ सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए है. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बताया कि आयात पर प्रतिबंध के लिए चिह्नित सैन्य वस्तुओं के घरेलू स्तर पर उत्पादन की समयसीमा सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जाएंगे. आपको बता दें कि आयात प्रतिबंधों के लिए चिह्नित की गई 101 सामानों की लिस्ट में तोप, असॉल्ट राइफल, परिवहन विमान जैसे सामान शामिल हैं. 

विश्व आदिवासी दिवस पर CM गहलोत की सौगात, 127 करोड़ के 41 विकास कार्यों का किया लोकार्पण-शिलान्यास

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड केयर सेंटर में लगी आग, 7 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

 आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड केयर सेंटर में लगी आग, 7 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में आग लगने की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन और फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है. इस होटल का इस्तेमाल कोविड सेंटर के रूप में किया जा रहा था. होटल के अंदर फंसे 30 लोगों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया हैं, जबकि 7 लोगों की मौत हो गई है.

पीएम मोदी ने जताया दुख:
काफी मशक्कत के बाद आग पर भी काबू पा लिया गया है. घायलों को इलाज के लिए पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी खुद इस पूरे हादसे पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम से बात की है और हर संभव मदद का भरोसा दिया है. पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है.

9 अगस्त 2020: पंचांग से जानें आज का शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय 

जगनमोहन रेड्डी ने जताया दुख:
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने इस घटना पर दुख जताया है. इसके साथ उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि एक निजी अस्पताल ने होटल को किराए पर लिया था, शुरुआती जांच में पता चला है कि यहां कोरोना मरीजों को इलाज के लिए रखा गया था. मुख्यमंत्री ने सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. 

कोरोना से जुड़े केंद्र में आग लगने का देश का दूसरा मामला:
गौरतलब हैं कि गत एक हफ्ते में देश में कोरोना मरीजों से जुड़े केंद्र में आग लगने का यह दूसरा मामला है. इससे पहले गुजरात के एक अस्पताल में भी आग लगी थी. 6 अगस्त को अहमदाबाद के एक कोरोना अस्पताल में भीषण आग लग गई थी, जिसमें 8 मरीजों की मौत हो गई थी.

Horoscope Today, 9 August 2020: आज चमकेगा इन राशि वालों के भाग्य का सितारा, कीजिए ये उपाय

Coronavirus in India: पिछले 24 घंटे में 61537 नए मामले सामने आए, 933 लोगों की मौत

Coronavirus in India: पिछले 24 घंटे में 61537 नए मामले सामने आए, 933 लोगों की मौत

नई दिल्ली: भारत में कोरोना महामारी के कारण स्थिति गंभीर होती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 61,537 नए मामले सामने आए हैं और 933 लोगों की मौत हुई है. ऐसे में अब देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 20,88,611 हो गई है. जिनमें से 6,19,088 सक्रिय मामले हैं, 14,27,005 लोग ठीक हो चुके हैं और अब तक 42,518 लोगों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना से ठीक होने वालों का रिकवरी रेट 68.32% है.

केरल विमान हादसा: रनवे पर फिसलने से दो हिस्सों में टूटा प्लेन, 17 लोगों की मौत  

देश में सबसे ज्यादा एक्टिव केस महाराष्ट्र में:  
आईसीएमआर की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक, देशभर में कल सात अगस्त तक कोरोना वायरस के लिए कुल 2,33,87,171 नमूनों का परीक्षण किया गया. जिनमें से 5,98,778 नमूनों का परीक्षण शुक्रवार को ही किया गया. देश में सबसे ज्यादा एक्टिव केस महाराष्ट्र में हैं.  इसके बाद दूसरे नंबर पर तमिलनाडु, तीसरे नंबर पर कर्नाटक, चौथे नंबर पर आंध्र प्रदेश और पांचवे नंबर पर दिल्ली है. इन पांच राज्यों में सबसे ज्यादा एक्टिव केस हैं. 

VIDEO: भारतीय पर्यटकों पर सरकार का फोकस, नई सोच के साथ बनाई जा रही पर्यटन नीति 

दुनियाभर में संक्रमितों की संख्या 2 करोड़ के करीब पहुंच गई:
वहीं दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 करोड़ के करीब पहुंच गई है. अमेरिका, ब्राजील, भारत जैसे देश सबसे ज्यादा पस्त हैं. बीते दिन दुनियाभर में 2.74 लाख नए मामले आए, जबकि 6215 लोगों की मौत हुई. अबतक एक करोड़ 95 लाख 23 हजार से ज्यादा संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जबकि 7 लाख 22 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. 


 

केरल विमान हादसा: रनवे पर फिसलने से दो हिस्सों में टूटा प्लेन, 17 लोगों की मौत

केरल विमान हादसा: रनवे पर फिसलने से दो हिस्सों में टूटा प्लेन, 17 लोगों की मौत

कोझिकोड: केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एअर इंडिया का विमान रनवे पर फिसलने से दो पायलट समेत 17 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है. एयर इंडिया विमान (IX-1344) में 190 लोग सवार थे. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को मल्लपुरम और कोझिकोड के अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. विमान बारिश के कारण कोझिकोड हवाईपट्टी से फिसल गया और 35 फुट नीचे गिर गया और दो हिस्सों में टूट गया. ये हादसा शुक्रवार शाम 7.41 बजे हुआ.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े फैसले, पुलिस विभाग में चतुर्थ श्रेणी के 326 पदों पर होगी सीधी भर्ती

भारी बारिश के चलते हुआ हादसा: 
DGCA के अनुसार  एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था. विमान में 190 लोग सवार थे. भारी बारिश के चलते विमान रनवे पर उतरने के बाद फिसल गया और घाटी में गिर गया. इससे विमान दो हिस्सों में टूट गया. विमान में सवार 190 लोगों में 184 यात्री और 6 क्रू मेंबर सवार थे. साथ ही यात्रियों में 10 बच्चे भी शामिल थे.

कई लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाला: 
हादसे में कई लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाला गया है. हालांकि दोनों पायलट की मौत हो चुकी है. वहीं केबिन क्रू सुरक्षित है. हालांकि विमान हादसे में पायलट समेत अब तक कुल 17 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं सभी लोगों को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है.

चारों ओर चीख-पुकार ने क्षेत्र को दहला दिया:
दुबई से आ रहे विमान के एकाएक खाई में गिर जाने से यहां चारों ओर चीख-पुकार, खून से सने कपड़े, डरे सहमे रोते हुए बच्चे और एंबुलेंस के सायरन की आवाजों ने क्षेत्र को दहला दिया. बारिश के बीच, स्थानीय नागरिकों और पुलिस सहित बचाव कर्मियों ने विमान से घायल पुरुष और महिलाओं को बाहर निकालने में फुर्ती दिखाई. 

आयुर्वेद चिकित्सकों के 450 रिक्त पदों पर जल्द होगी भर्ती, राज्य सरकार ने दी मंजूरी

पीएम मोदी ने जताया हादसे पर दुख:
बॉलीवुड हस्तियों से लेकर तमाम राजनेताओं ने विमान हादसे पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोझिकोड में हुए विमान हादसे से आहत हूं. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया. घायल जल्द से जल्द ठीक हों ये प्रार्थना है. केरल के सीएम पिनरई विजयन जी से बात की. अधिकारी घटनास्थल पर हैं, प्रभावितों को सभी सहायता मिल रही है.

केरल में एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसला, हादसे में पायलट की हुई मौत,कई यात्री घायल

नई दिल्ली: केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसलने की वजह से पायलट की मौत हो गई. रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया और दो हिस्सों में टूट गया. विमान दुबई से आ रहा था, जिसमें 191 यात्री सवार बताये जा रहे थे. इस हादसे में कई यात्री जख्मी होने की भी खबर मिली है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े फैसले, पुलिस विभाग में चतुर्थ श्रेणी के 326 पदों पर होगी सीधी भर्ती

विमान दो टुकड़ों में टूटा:
खबरों के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस IX-1344 बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था. विमान में 191 लोग सवार थे. भारी बारिश की वजह से विमान रनवे पर उतरने के बाद विमान फिसल गया और घाटी में गिर गया. वहीं विमान दो टुकड़ों में टूट गया.

राहत और बचाव कार्य के लिए टीम रवाना:
शुरूआत में मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में पायलट की मौत हो गई है. वहीं कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. राहत और बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की एक टीम कोझिकोड के लिए रवाना हो चुकी है. 

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े फैसले, पुलिस विभाग में चतुर्थ श्रेणी के 326 पदों पर होगी सीधी भर्ती

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी, सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने का है आरोप

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी, सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने का है आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या प्रकरण में मुंबई स्थित ईडी ऑफिस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से अभी पूछताछ जारी है. वहीं रिया के भाई शोविक से भी ईडी ने पूछताछ की. यहां मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और कथित लेन-देन को खंगाल रही है. 

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल बने मनोज सिन्हा, हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ

रिया की संपत्ति को खंगाल रही है ईडी:
जानकारी के मुताबिक सुशांत आत्महत्या प्रकरण के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ईडी ने 7 अगस्त पूछताछ के लिए मुंबई में पेश होने का नोटिस भेजा था. सुशांत सिंह राजपूत मामले में आर्थिक पहलू से जांच कर रही ईडी की टीम रिया की संपत्ति को खंगाल रही है. वहीं, ED ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया है. जांच एजेंसी ने सुशांत के साथ रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी कल यानी 8 अगस्त को बुलाया है. 

15 करोड़ रुपए निकालने का आरोप:
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का आरोप है कि रिया ने सुशांत के बैंक खाते से पिछले एक वर्ष में 15 करोड़ रुपए निकाल लिए और उसे ऐसे खातों में डाल दिया, जिसका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था. गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. 

केरल में लैंड स्लाइड से 12 लोगों की मौत, 80 लोगों के फंसे होने की आशंका! 

केरल में लैंड स्लाइड से 12 लोगों की मौत, 80 लोगों के फंसे होने की आशंका! 

केरल में लैंड स्लाइड से 12 लोगों की मौत, 80 लोगों के फंसे होने की आशंका! 

नई दिल्ली: केरल के इडुक्की जिले में मूसलाधार बारिश की वजह से शुक्रवार सुबह लैंड स्लाइड में 12 लोगों की मौत हो गई. मन्नार के पास हुए इस  लैंड स्लाइड में एक चाय बागान के कई मजदूरों के फंसे होने की खबर है. खबरों के मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही राहत टीमों को मौके लिए रवाना किया गया है, लेकिन तेज बारिश की वजह से टीमों को पहुंचने में परेशानी हो रही है. 

Rajasthan Political Crisis: बसपा विधायकों पर तामील हुए कोर्ट के नोटिस, राजनैतिक क्षेत्रों में आश्चर्य!

80 लोगों के फंसे होने की आशंका:
क्योंकि बारिश की वजह से रास्ता खराब हो गया है. अधिकारियों ने बताया कि लगातार बारिश की वजह से बिजली की लाइन प्रभावित होने से इलाके में संचार सेवाएं बाधित हो गई हैं. जानकारी के मुताबिक वहां कम से कम 80 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.

राहत और बचाव का कार्य जारी:
अधिकारियों ने बताया है कि तेज बारिश की वजह से इस इलाके को जोड़ने वाला पुल भी गुरुवार को टूट गया, जिसकी वजह से घटना स्थल तक पहुंचने में परेशानी हो रही है. उन्होंने बताया कि लगातार जारी बारिश की वजह से भी बचाव टीम तेजी से काम नहीं कर पा रही है.

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल बने मनोज सिन्हा, हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ

Open Covid-19