200 करोड़ की ठगी मामले में Jacqueline Fernandez को कोर्ट की राहत, मिली जमानत

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacquline Fernandez) पिछले कुछ दिनों से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी हुई है. पिछले कई दिनों से उनसे पूछताछ चल रही थी इसके बाद आज उन्हें कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. 50000 के मुचकले पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को जमानत दे दी है.

पिछले दिनों एक्ट्रेस से लगातार की गई पूछताछ के बाद यह साफ हो गया है कि उनका और सुकेश का रिश्ता काफी अलग था. मामले में पटियाला हाई कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए जैकलीन (Jacqueline) को कोर्ट में पेश होने को कहा था इसके बाद एक्ट्रेस कोर्ट पहुंची थी.

17 अगस्त को ईडी ने अपनी जो चार्जशीट दायर की थी उसमें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को आरोपी बताया गया था. हालांकि अब उन्हें जमानत देते हुए कोर्ट ने बड़ी राहत दी है.

पिछले दिनों एक्ट्रेस की डिजाइनर लीपाक्षी से भी पूछताछ की गई थी. इस दौरान डिजाइनर ने यह बात कबूल की थी कि सुकेश ने उन्हें जैकलीन (Jacqueline) के कपड़े डिजाइन करने के लिए तीन करोड़ रुपए दिए थे. लीपाक्षी ने यह भी बताया कि सुकेश के बारे में जानकारी मिलने के बाद उन्होंने उसे सारे संबंध खत्म कर लिए थे.

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन (Jacqueline) से अब तक कई बार पूछताछ की जा चुकी है. उनके अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी लंबी पूछताछ हुई है. इन दोनों के अलावा और भी कई एक्ट्रेस हैं जिनका नाम इस केस में सामने आया है