सिडनी Cricket News: दावे से मुकरे Bancroft, कहा गेंद से छेड़खानी प्रकरण में कोई नई सूचना नहीं

Cricket News: दावे से मुकरे Bancroft, कहा गेंद से छेड़खानी प्रकरण में कोई नई सूचना नहीं

Cricket News: दावे से मुकरे Bancroft, कहा गेंद से छेड़खानी प्रकरण में कोई नई सूचना नहीं

सिडनी: कैमरन बेनक्रोफ्ट (Cameron Bencroft) ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया से कहा है कि उनके पास 2018 के गेंद से छेड़खानी विवाद पर आगे कोई नई सूचना नहीं है. जबकि इससे पहले उन्होंने कहा था कि गेंदबाजों को न्यूलैंड्स टेस्ट (Newlands Test) के दौरान उस गलत हरकत की जानकारी थी.

बेनक्रोफ्ट ने दी आस्ट्रेलिया की नैतिकता ईकाइ्र को जानकारी:
फिलहाल इंग्लैंड में डरहम (Darham) के लिये काउंटी क्रिकेट खेल रहे बेनक्रोफ्ट ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया की नैतिकता ईकाइ्र (Morality Unit) को यह जानकारी दी है. मामले में नई जानकारी के लिये उनसे संपर्क किया गया था. सिडनी मार्निग हेराल्ड (Sydney Morning Herald) ने सूत्रों के हवाले से कहा कि ब्रिटेन में काउंटी क्रिकेट खेल रहे बेनक्रोफ्ट ने सोमवार को जवाब दिया और कहा कि उनके पास क्रिकेट आस्ट्रेलिया को देने के लिये कोई नई सूचना नहीं है.

  

उल्लेखनीय है कि बेनक्रोफ्ट को 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में गेंद पर रेगमाल (Napkin) रगड़ते हुए कैमरे में कैद किया गया था. उन्होंने पिछले सप्ताह एक इंटरव्यू में कहा था कि बाकी गेंदबाजों को उस हरकत की जानकारी थी. गेंद से छेड़खानी (Flirting) मामले में बेनक्रोफ्ट, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को प्रतिबंध झेलना पड़ा था.

और पढ़ें