लीड्स Cricket News: बल्लेबाजी को लेकर रोहित शर्मा का बयान, कहा- पुजारा ने अपना इरादा और काबिलियत को दिखाया

Cricket News: बल्लेबाजी को लेकर रोहित शर्मा का बयान, कहा- पुजारा ने अपना इरादा और काबिलियत को दिखाया

Cricket News: बल्लेबाजी को लेकर रोहित शर्मा का बयान, कहा- पुजारा ने अपना इरादा और काबिलियत को दिखाया

लीड्स: भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का मानना है कि चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी को उसकी बल्लेबाजी के बारे में कुछ बताने की जरूरत नही है और इंग्लैंड के खिलाफ 91 रन की नाबाद पारी ने उसका इरादा और काबिलियत दिखा दिया. भारत ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट की दूसरी पारी में तीसरे दिन दो विकेट पर 215 रन बना लिये थे. रोहित ने कहा कि आप ऐसे खिलाड़ी की बात कर रहे हैं जिसने 80 टेस्ट खेले हैं. मुझे नहीं लगता कि टेस्ट मैचों से पहले उसे कुछ बताने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि उसने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन टीम का काम अभी खत्म नहीं हुआ है. आगे दो दिन अहम है और उम्मीद है कि वह इसी तरह से बल्लेबाजी करता रहेगा. रोहित ने कहा कि पुजारा की आलोचना बाहरी बात है क्योंकि टीम उसकी काबिलियत बखूबी जानती है. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो इस बारे में कोई बात नहीं होती. ये सब बाहरी बातें हैं. हमें उसके अनुभव और खूबियों के बारे में पता है. हालिया पारियों की बात करें तो उसने रन नहीं बनाये लेकिन लाडर्स पर उसने और अजिंक्य ने अहम साझेदारी की.

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में उसके प्रदर्शन को भी नहीं भूलना चाहिये. उसने टेस्ट श्रृंखला में जीत में अहम भूमिका निभाई. रोहित ने कहा कि कई बार हमारी याददाश्त छोटी होती है. हमें यह सोचना चाहिये कि इतने साल से इस खिलाड़ी ने कैसा प्रदर्शन किया. उसके समग्र प्रदर्शन पर गौर करना चाहियें. (भाषा) 

और पढ़ें