जयपुर VIDEO: जयपुर में मुम्बई की तर्ज पर चल रहे डांस बारों पर क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, कई बार बालाओं समेत 3 दर्जन युवक गिरफ्तार 

VIDEO: जयपुर में मुम्बई की तर्ज पर चल रहे डांस बारों पर क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, कई बार बालाओं समेत 3 दर्जन युवक गिरफ्तार 

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में मुम्बई की तर्ज पर चल रहे डांस बारों पर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की है. बीती रात जयपुर के सभी थाना इलाकों में पुलिस एक्शन लेते हुए ये कार्रवाई की है. जयपुर के श्याम नगर, शिप्रापथ, मानसरोवर, जालूपुरा, रामनगरिया, शिवदासपुरा समेत कई इलाकों में अवैध डांस बार चल रहे थे. बार बालाओं पर नशे में धुत लोग नोट उड़ा रहे थे. ADCP सुलेश चौधरी और ACP चिरंजीलाल मीणा के नेतृत्व में कार्रवाई हुई है. 

आपको बता दें कि पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बड़ा एक्शन लिया है. बीती रात सभी थाना इलाकों में पुलिस ने यह कार्रवाई की है. जयपुर में मुम्बई की तर्ज पर चल रहे डांस बार पर क्राइम ब्रांच टीम ने दबिश दी. एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लाम्बा की मॉनिटरिंग में कार्रवाई हुई है. जयपुर के श्याम नगर, शिप्रापथ, मानसरोवर, जालूपुरा, रामनगरिया, शिवदासपुरा सहित कई इलाकों में अवैध डांस बार चल रहे थे.

 

नशे में धुत लोग बार बालाओं पर नोट उड़ा रहे थे. ADCP सुलेश चौधरी और ACP चिरंजीलाल मीणा के नेतृत्व में कार्रवाई हुई है. एक दर्जन बार बालाओं सहित तीन दर्जन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भारी मात्रा में मादक पदार्थ और साउंड सिस्टम भी जब्त किए. पिछली कई रातों से क्राइम ब्रांच सर्वे कर रही थी. शहर में चल रहे अवैध डांस बार को चिन्हित किया गया था. बीती रात पुलिस टीमों ने बड़े ही गोपनीय रूप से कार्रवाई को अंजाम दिया. अब बार संचालकों से पूछताछ की जा रही.

और पढ़ें