बदमाशों ने व्यापारी से फिल्मी स्टाइल में मांगी फिरौती

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/25 06:46

 नई दिल्ली। यमुनानगर के एक व्यपारी से फिल्मी ढंग से मांगी गई फिरौती बदमाशो ने व्यपारी के घर मिठाई के डिब्बे में पिस्टल को भेज आठ लाख रूपये मांगे। वहगीं पैसे न देने पर अंजाम भुगतने की बात कही। लेकिन इस पर सीआईए स्टाफ ने कार्रावाई करते हुए तीन बदमाशो को दबोच कर कार्रावाई शुरू  की।  अगर आप के घर पर कोई अनजान व्यक्ति मिठाई का डिब्बा लेकर आए तो सावधान हो जाए क्योंकि इस मिठाई के डिब्बे में कोई आपको मौत का पैगाम भेज सकता है हम आपको डरा नही रहे बल्कि उस हक्कित से रूबारू करवा रहे है जो इन दिनों यमुनानगर में कई व्यपारियों के साथ हुई है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पहले हुडडा में रहने वाले एक व्यपारी के घर पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला था दराअस्ल टिम्बर व्यपारी के घर पर कोई अनजान व्यक्ति एक मिठाई का डिब्बा लेकर आया और किसी के कमरे से बाहर न आने पर वह मिठाई के डिब्बे को दरवाजे के आगे रख कर चले गया लेकिन जैसे ही परिवार के सदस्य घर का दरवाजा खोला तो आगे मिठाई का डिब्बा पडा हुआ था पर इस डिब्बे में मिठाई नही बल्कि मौत का समान मतलब एक पिस्टल रख कर बदमाशो ने भेजी थी।

हालांकि परिवार के सदस्य इसे देख सहम गए लेकिन कुछ ही देर के बाद इनके फोन पर एक फोन आया जिस पर आठ लाख रूपये देने की बात बदमाशों द्वारा कही गई। बतादें कि बदमाशो ने पहले व्यपारी से पांच लाख रू मांगे थे लेकिन बाद में जब मिठाई के डिब्बे में पिस्तौल भेजी तो यह कीमत बढ कर आठ लाख हो गई यह देखकर परिवार के लोग डर गए क्योंकि फोन पर बदमाशो ने अंजाम भुगतने की बात कही थी।
पूरे फिल्मी स्आईल में बदमाशो ने इस घटना को अंजाम देना चाहा लेकिन परिवार के सदस्यो ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी। जिस पर सीआईए स्टाफ ने इस पर जाल बिछा दिया और इन बदमाशो को पकडने के लिए पुलिस ने जाल बिछा दिया पर जैसे ही बदमाश पुलिस के रिडार पर आए पुलिस ने इन बदमाशो को पकडने में देर नही लगाई ।

हालांकि इन बदमाशो ने पहले भी इसी प्रकार कइ व्यपारियों को निशाना बनाया था पर उन व्यपारियों ने इस बात की भनक बाहर तक नही निकाली। लेकिन अब जब तीनों बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए है तो पुलिस इन बदमाशो से पूछताछ करने में लग गई है हालाकि इन्होंने अभी शुरूवात में कुछ एक ही वारदातो को माना है लेकिन अब पुलिस की पूछताछ में और क्या क्या खुलासा होगा यह देखने वाली बात होगी फिल्हाल पुलिस ने इन्हें गिरफतार करने के बाद कोर्ट से दो दिन का पुलिस रिमांड पर लिया है और इसमें और भी खुलासे होने की उम्मीद है

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in