भरतपुर में नहीं थम रहे कोरोना वायरस के मामले, फिर से लगाया जा सकता है कर्फ्यू  

भरतपुर में नहीं थम रहे कोरोना वायरस के मामले, फिर से लगाया जा सकता है कर्फ्यू  

भरतपुर: भरतपुर शहर अब कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है और रोजाना सामने आ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों ने जिला प्रशासन की परेशानी को एक बार फिर बढ़ा दिया है.भरतपुर शहर में एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद अब जिला प्रशासन लगभग पूरे शहर में कर्फ्यू लगाने की तैयारी कर रहा है. एडीएम सिटी राजेश गोयल द्वारा फर्स्ट इंडिया न्यूज़ को दिए गए संकेत से जानकारी मिली है कि लगभग 1 घंटे बाद पूरे नगर निगम क्षेत्र में जिला कलेक्टर नथमल डिडेल कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी कर सकते हैं.

विराट कोहली ने लगाई जोरदार छलांग, फोर्ब्स की सूची में 66वें स्थान पर

फिर से लग सकता है भरतपुर कर्फ्यू:
पूर्व में भरतपुर शहर के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा हुआ था लेकिन एक बार फिर भरतपुर वासियों को कर्फ्यू का सामना करना पड़ेगा. कर्फ़्यू के दौरान दुकानों को खोलने के जिला प्रशासन अभी मापदंड तय करेगा उसके बाद ही पता चल पाएगा की कौन-कौन सी दुकानों को खोलने की छूट दी जाएगी.

कुल मामले सामने आये 219:
भरतपुर में कोरोना के 219 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. फर्स्ट इंडिया न्यूज़ भी भरतपुर वासियों से अपील करता है कि कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है इसलिए सभी को और ज्यादा सतर्क व सावधान रहने की आवश्यकता है. आमजन घर में रहने की पूरी कोशिश करें और कुछ कोई खास वजह होने पर ही घर से बाहर निकले.

ऋतिक रौशन की चचेरी बहन पश्मिना जल्द ही बॉलीवुड में करेगी डेब्यू, अभिनेता ने लिखी ये शानदार पोस्ट

और पढ़ें