close ads


DGP भूपेंद्र सिंह यादव उदयपुर के दौरे पर, कहा-आमजन को नहीं हो किसी भी तरह की परेशानी, लॉकडाउन की हो सख्ती से पालना

DGP भूपेंद्र सिंह यादव उदयपुर के दौरे पर, कहा-आमजन को नहीं हो किसी भी तरह की परेशानी, लॉकडाउन की हो सख्ती से पालना

उदयपुर: प्रदेश के उदयपुर जिले के प्रवास पर आए राजस्थान पुलिस के डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव ने गुरुवार को उदयपुर शहर के विभिन्न इलाकों का दौरा किया. प्रदेशभर में जारी लॉक डाउन के चलते अलग-अलग जिलों के दौरे पर निकले प्रदेश पुलिस के डीजीपी ने गुरुवार को सबसे पहले शहर के मल्लातलाई इलाके का जायजा लिया. यहां पर डीजीपी ने क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों से चर्चा की.

फिर बदला मौसम का मिजाज, जयपुर में तेज गर्जना के साथ हुई बारिश

कर्तव्य को पूरी संवेदनशीलता के साथ निभाए:
डीजीपी ने लॉक डाउन की सख्ती से पालना कराने के निर्देश के अलावा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिसकर्मियों के पास जरूरी संसाधनों को लेकर भी चर्चा की. डीजीपी ने पुलिसकर्मियों के पास गिलब्स, मास्क और सैनिटाइजर जैसे संसाधनों की उपलब्धता के बारे में बातचीत की. डीजीपी ने  फील्ड में तैनात पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाया और कहा कि अपने कर्तव्य को पूरी संवेदनशीलता के साथ निभाए. 

पॉइंट पर जाकर की पुलिसकर्मियों से चर्चा:
आमजन को किसी भी तरह की परेशानी ना हो साथ ही लॉक डाउन की सख्ती से पालना हो, इस बात को पुलिसकर्मी सुनिश्चित करें. इसके बाद डीजीपी भूपेंद्र यादव ने ओटीसी सेंटर,चेटक चौराहे सहित शहर के करीब आधे दर्जन से ज्यादा पॉइंट पर जाकर पुलिसकर्मियों से चर्चा की. इस दौरान डीजीपी ने केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए लागू किए गए कड़े कानून की भी प्रशंसा की. इस मौके पर उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर, पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि डीजीपी भूपेंद्र यादव कल देर शाम उदयपुर पहुंचे थे.

अब डॉक्टरों पर हमला करने वालों को होगी 7 साल की जेल, राष्ट्रपति कोविंद ने अध्यादेश को दी मंजूरी

और पढ़ें