दादा ने अपनी ही मूक बधिर पोती को बनाया हवस का शिकार बनाया, मुकदमा दर्ज

दादा ने अपनी ही मूक बधिर पोती को बनाया हवस का शिकार बनाया, मुकदमा दर्ज

दादा ने अपनी ही मूक बधिर पोती को बनाया हवस का शिकार बनाया, मुकदमा दर्ज

प्रतापगढ़: जिले में इंसानी रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पर एक दादा ने अपनी ही मूक बधिर पोती को हवस का शिकार बनाया और विरोध करने पर बहू और बेटे के साथ मारपीट की. पीड़िता की मां ने इस मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए एसपी से गुहार लगाई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं. 

मामला देवगढ़ थाना क्षेत्र का है इस इलाके की रहने वाली एक महिला ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट से गुहार लगाते हुए अपनी मुक बधिर दिमागी रूप से कमजोर बेटी और पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि 3 महीने पहले उसके ससुर ने उसकी मूक बधिर बेटी के साथ दुष्कर्म किया, ससुर की इस हरकत का विरोध करने पर उसके और उसके पति के साथ मारपीट की गई. 

मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्यवाही के निर्देश:
महिला द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि 10 नवंबर को उसने इस संदर्भ में देवगढ़ थाने में फरियाद की थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई, उल्टे  देवर और देरानी ने मिलकर उसके पति के साथ मारपीट की जिससे उसके पांव टूट गए और वह बिस्तर में है. आरोपी खुले घूम रहे हैं और उसको धमकियां दे रहे हैं उसके पति, बेटी और स्वयं की जान को भी खतरा बना हुआ है. एसपी चुनाराम जाट ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए हैं.

और पढ़ें