close ads


खंडेला पुलिस ने दो लग्जरी गाड़ियों से डोडा चूरा किया बरामद, 4 लोग गिरफ्तार

खंडेला पुलिस ने दो लग्जरी गाड़ियों से डोडा चूरा किया बरामद, 4  लोग गिरफ्तार

खण्डेला(सीकर)। सीकर के खंडेला थाना पुलिस ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में डोडा चूरा पकड़ा। इस दौरान कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लग्जरी वाहनों को जब्त कर उनमें सवार 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

खंडेला थाना पुलिस के अनुसार देर रात नाकाबंदी के दौरान पाटन, नीमकाथाना और थोई थाना पुलिस को गच्चा देकर कावट से खंडेला की ओर दो संदिग्ध लग्जरी गाड़ियों के आने की सूचना मिली। जिसके बाद खंडेला पुलिस ने कांवट रोड पर नाकाबंदी कर दोनों गाड़ियों को रोकने का प्रयास किया लेकिन एक गाड़ी पुलिस बेरिकेट्स को टक्कर मारती हुई सड़क किनारे खाई में जा गिरी। जिसके बाद उसमें सवार दो युवक भागने लगे तो पुलिस ने काफी दूर तक पीछा कर दबोच लिया। इसी गाड़ी के पीछे आ रही दूसरी लग्जरी गाड़ी को भी पुलिस ने रोका।

दोनों लग्जरी गाड़ियों में कट्टे भरे होने पर पुलिस का शक गहरा गया और दोनों गाड़ियों की तलाशी लेने पर उनमें लगभग 8 से 10 क्विंटल डोडा चूरा मिला भरा हुआ। दोनों गाड़ियों से पकड़े गए चारों युवकों से पूछताछ करने पर उन्होंने राजस्थान के नसीराबाद से पंजाब के पटियाला में नशे की खेप सप्लाई करने की बात स्वीकारी। पुलिस ने मुरादपुरा जिला पटियाला (पंजाब) निवासी विक्की उर्फ बलजीत सिंह, समाना जिला पटियाला निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ टाटी, मोनू व जग्गा से पूछताछ कर एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों गाड़ियों से पुलिस ने कई फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गिरफ्तार चारों युवक 10 हजार रुपये प्रति चक्कर के हिसाब से पंजाब के पटियाला और राजस्थान के नसीराबाद में बैठे आकाओं के लिए माल की सप्लाई करने का कार्य करते हैं।

और पढ़ें