Dausa: ऑनर किलिंग का बड़ा मामला, पिता ने बेटी को मौत के घाट उतार खुद पुलिस थाने पहुंचकर दी हत्या की सूचना

Dausa: ऑनर किलिंग का बड़ा मामला, पिता ने बेटी को मौत के घाट उतार खुद पुलिस थाने पहुंचकर दी हत्या की सूचना

दौसा: जिले में ऑनर किलिंग का बड़ा मामला सामने आया है. यहां प्रेमी के घर से अपहृत युवती की हत्या की सूचना मिली है. मिली जानकारी के अनुसार लड़की को उसके पिता ने ही मौत के घाट उतारा है. इसके बाद खुद पुलिस थाने पहुंचकर हत्या की सूचना दी. सूचना के बाद एडि. एसपी अनिल सिंह व पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली. 

सबसे बड़ी बात तो यह है कि हाईकोर्ट ने प्रेमी युगल को सुरक्षा का निर्देश दे दिया था. लेकिन फिर भी युवती के परिजन उसे दो दिन पहले प्रेमी के घर से ले गये थे. उसके बाद पुलिस भी युवती की तलाश कर रही थी. लेकिन लड़की को प्यार करने की सजा अपनी मौत से चुकानी पड़ी.

गत 16 फरवरी को परिजनों ने मृतका जबरन शादी की थी: 
मिली जानकारी के मुताबिक मृतका दौसा शहर के रामकुंड इलाके की रहने वाली थी. वह एक दलित लड़के से प्रेम करती थी. गत 16 फरवरी को परिजनों ने मृतका की शादी जबरन लालसोट क्षेत्र के एक गांव में करा दी थी. शादी के बाद पिंकी सैनी 21 फरवरी को अपने प्रेमी रोशन के साथ घर से फरार हो गई और राजस्थान उच्च न्यायालय की शरण ले ली. वहां पिंकी ने रोशन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने की इच्छा जताई. इसके साथ ही परिजनों पर जबरन शादी का आरोप लगाया. 

पुलिस ने मृतका की तलाश की लेकिन ढूंढ नहीं पाई:
इसके बाद राजस्थान उच्च न्यायालय ने दौसा और जयपुर की अशोक नगर थाना पुलिस को प्रेमी युगल को सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये थे. 1 मार्च को मृतका अपने प्रेमी के घर दौसा शहर के झालरा का बास में आई थी. इसी दौरान उसके परिजन प्रेमी के घर पहुंचकर मृतका को अपने साथ ले गए थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतका की तलाश की लेकिन ढूंढ नहीं पाई. उसके बाद पुलिस मृतका के पिता के घर रामकुंड में पहुंची और वहां से उसका शव बरामद किया. 


 

और पढ़ें