डेविड वार्नर ने की भारतीय गेंदबाज टी नटराजन की तारीफ, कहा- उनके पास सफल होने के लिए कौशल

डेविड वार्नर ने की भारतीय गेंदबाज टी नटराजन की तारीफ, कहा- उनके पास सफल होने के लिए कौशल

डेविड वार्नर ने की भारतीय गेंदबाज टी नटराजन की तारीफ, कहा- उनके पास सफल होने के लिए कौशल

मेलबर्न: डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के अपने साथी टी नटराजन के भारत की टेस्ट टीम में शामिल होने से काफी खुश हैं लेकिन वह सुनिश्चित नहीं हैं कि तमिलनाडु का बायें हाथ का यह तेज गेंदबाज पांच दिवसीय प्रारूप में लगातार एक ही लेंथ पर गेंद कर पाएगा या नहीं. इंडियन प्रीमियर लीग में काफी प्रभावी प्रदर्शन करने के बाद नटराजन नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम से जुड़े लेकिन इसके बाद उन्हें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय में पदार्पण का मौका मिला.

वार्नर ने कहा- नटराजन के पास अच्छी लाइन और लेंथः
यह पूछने पर कि क्या नटराजन टी20 की अपनी सफलता को टेस्ट प्रारूप में दोहरा सकते हैं तो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी के कप्तान ने काफी रोचक जवाब देते हुए कहा कि अच्छा सवाल है लेकिन मैं काफी सुनिश्चित नहीं हूं. आप लोगों को उसके रणजी ट्रॉफी आंकड़ों का पता होगा और वह जब लगातार गेंदबाजी करता है तो कैसे करता है. उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि उसके पास अच्छी लाइन और लेंथ हैं लेकिन जब टेस्ट मैचों में लगातार गेंदबाजी करेगा तो क्या होगा. मैं शत प्रतिशत सुनिश्चित नहीं हूं.

वार्नर ने जताई उम्मीद, कहा- अगर टेस्ट टीम में जगह मिली तो नटराजन भी ऐसा करने में सफल रहेगाः
डेविड वार्नर ने हालांकि कहा कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद सिराज की तरह नटराजन भी ऐसा करने में सफल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे सिराज के बारे में ठीक ठाक जानकारी है और रणजी ट्रॉफी में उसने कितना अच्छा प्रदर्शन किया है, वह लगातार कई ओवर तक अच्छी गेंदबाजी करता है. उसके (सिराज के पदार्पण) पदार्पण को देखते हुए मुझे उम्मीद है कि अगर टेस्ट टीम में जगह मिली तो नटराजन भी ऐसा करने में सफल रहेगा.

डेविड वार्नर ने की टी नटराजन की सराहनाः 
डेविड वार्नर ने नटराजन की काफी सराहना की जो आईपीएल और राष्ट्रीय टीम का हिस्सा होने के कारण अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान मौजूद नहीं रह पाए. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह नटराजन के लिए शानदार इनाम है. मुझे लगता है कि यह देखते हुए कि नेट गेंदबाज बनने के लिए वह यहां आया और अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान मौजूद नहीं था और फिर उसने मुख्य टीम में जगह बनाई जो शानदार उपलब्धि है और इसके लिए उसे बधाई.
सोर्स भाषा

और पढ़ें