मुंबई Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर होगी दयाबेन की वापसी, यह एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर होगी दयाबेन की वापसी, यह एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर होगी दयाबेन की वापसी, यह एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो की सबसे मजेदार कैरेक्टर दयाबेन के किरदार का दर्शकों को पिछले काफी दिनों से इंतजार है. समय-समय पर दयाबेन के किरदार के शो में वापसी की खबरें आती रही लेकिन अब तक उन्हें शो में नहीं देखा गया है. हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही दया बेन का किरदार शो में दिखाई देने वाला है. 90 के दशक के फेमस सीरियल हम पांच में अपने फेमस किरदार स्वीटी माथुर के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी विजन (Rakhi Vijan) को दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है.

प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में मीडिया से चर्चा करते हुए यह बताया था कि दयाबेन के किरदार को शो में वापस लाया जाएगा. लेकिन दिशा वकानी (Disha Vakani) आएंगी या नहीं इस बात को लेकर उन्होंने कन्फर्मेशन करने से मना कर दिया था. उन्होंने यह जरूर कहा था कि दिशा वकानी आएंगी या नहीं यह मैं नहीं कह सकता लेकिन दया बेन का किरदार शो में वापसी जरूर करेगा. 

दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) ने सितंबर 2017 में मेटरनिटी ब्रेक लिया था. जिसके बाद वह शो में वापस नहीं आई और उनके कैरेक्टर के अंदाज को दर्शक काफी समय से बहुत मिस कर रहे हैं.

सूत्रों का कहना है कि राखी विजन (Rakhi Vijan) से दया बेन का कैरेक्टर निभाने के लिए संपर्क किया गया है. वो प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उनका कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छा है. वह देख भाई देख, नागिन 4 जैसे शो में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. इसके अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

और पढ़ें