Live News »

जयपुर: श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में मां के बाद अब मासूम बच्चे का भी मिला शव

जयपुर:  श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में मां के बाद अब मासूम बच्चे का भी मिला शव

जयपुर: दिनदहाड़े राजधानी जयपुर में हो रही हत्या और फिरौती की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है. राजधानी के प्रतापनगर में विवाहिता की हत्या के बाद अब अपहृत मासूम बच्चे का भी शव मिला है. बच्चे का शव यूनिक टावर के पीछे ही खाली जमीन में मिला है. वहीं दूसरी तरफ DGP लगातार PHQ में बैठकें कर रहे हैं. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल तो यह खड़ा होता है कि क्या ये सब बैठकें केवल कागजों में ही रह जाएगी या फिर प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति में कोई सुधार होगा? 

यूनिक टॉवर में हुई श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में ससुर ने लगाया दामाद पर मर्डर का आरोप

दामाद रोहित और बेटी श्वेता के बीच अनबन चल रही थी:
वहीं इससे पहले आज मृतका के परिजनों ने कानपुर से जयपुर पहुंचकर पुलिस को बयान दिया है. बयान में परिजनों ने बताया कि दामाद रोहित और बेटी श्वेता के बीच अनबन चल रही थी. दामाद रोहित ससुराल की संपत्ति पर अपना हक जमाना चाह रहा था. मृतका श्वेता के केवल दो बहने है ऐसे है में भाई नहीं होने की वजह से रोहित के मन में लालच आ गया. श्वेता के परिजनों ने दामाद रोहित पर ही हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही दामाद के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी. वहीं पुलिस मृतका के 21 महीने के बेटे की तलाश में जुटी हुई है. सूत्रों के अनुसार अपहरण और हत्या के इस मामले में जयपुर पुलिस शाम तक बड़ा खुलासा कर सकती है.

पुलिस को मौके पर घरेलू चाकू और रस्सी पड़ी मिली:
इससे पहले  मंगलवार को उस समय हडकंप मच गया जब फ्लैट में रहने वाली एक महिला की गला रेंतकर हत्या कर दी. वारदात के बाद से घर में मौजूद 2 साल का बेटा भी लापता है. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट में बैड पर महिला का शव पड़ा था. लेकिन मासूम बेटा गायब था. पुलिस को मौके पर घरेलू चाकू और रस्सी पड़ी मिली है. वहीं, खून से सना एक टेडीबीयर भी पुलिस ने मौके से बरामद किया है. 

जयपुर: फ्लैट में रहने वाली एक महिला की गला रेंतकर हत्या, 2 साल का बेटा भी किया अगवा

हत्या और आपहरण में किसी परिचित का हाथ होने की शंका: 
पुलिस की सूचना पर एफएसएल व डॉग स्क्वॉड भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जमा किये. पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया है. वहीं, मासूम बच्चे की तलाश शुरु कर दी है. इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इस हत्या और आपहरण में किसी परिचित का हाथ होने की शंका के बीच अब खुद रोहित पर ही आरोपों ने केस में नया मोड़ ला दिया है. पति और परिजनों द्वारा दी गई जानकारी पर मामले में जांच की जा रही है. मृतका के पिता के आरोप पर भी पड़ताल की जा रही है. पुलिस का फोकस सबसे पहले बच्चे को तलाश करने पर है.
 
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in