पालघर, महाराष्ट्र पालघरः निजी कंपनी के दफ्तर में महिला का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

पालघरः निजी कंपनी के दफ्तर में महिला का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

पालघरः निजी कंपनी के दफ्तर में महिला का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

पालघरः महाराष्ट्र के पालघर शहर में 54 वर्षीय महिला का शव एक निजी कंपनी के दफ्तर से मिला है. जिसके बाद सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि वो इसी कंपनी में सचिव के पद पर काम करती थी. गौरतलब है कि महिला कल रात अपने घऱ नहीं लौटी थी, जिसके बाद परिजन उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. 

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला पालघर शहर में एक निवेश कंपनी में सचिव के तौर पर काम करती थी और वह शनिवार को काम के बाद घर नहीं लौटी थी.उन्होंने बताया है कि इसके बाद परिवार के सदस्यों ने महिला को फोन करने की कोशिश की थी. मगर संपर्क नहीं हो पा रहा था, जिससे वे लोग परेशान हो गए थे.

पालघर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दशरथ पाटिल ने बताया है कि जब महिला ने फोन नहीं उठाया तो परिवार के सदस्यों ने कंपनी के कार्यालय के सामने स्थित एक दुकान पर एक महिला दुकानदार को फोन किया था और पता लगवाया कि क्या वे अब भी दफ्तर में है. जिसके बाद वह कंपनी के कार्यालय में गईं तो महिला अधिकारी को वहां खून से लथपथ पाया था और उनके परिवार व पुलिस को सूचित किया था.

अधिकारी ने बताया है कि महिला के शव पर चोट के काफी सारे निशान थे और बहुत सारा खुन बह रहा था. उन्होंने बताया कि कातिल और हत्या की मंशा का पता लगाया जाना है. पाटिल ने बताया कि मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) का मुकदमा दर्ज किया गया है औऱ मामले की जांच बहुत ही बारिकी से की जा रही है.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें