दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 18, आज भी उपद्रवी दुकान में आग लगाकर भागे

दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 18, आज भी उपद्रवी दुकान में आग लगाकर भागे

दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 18, आज भी उपद्रवी दुकान में आग लगाकर भागे

नई दिल्ली: सीएए के नाम पर दिल्ली की सड़कों पर शुरू हुआ बवाल अभी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पिछले तीन दिनों में फैली हिंसा में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 150 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं. आज सुबह भी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में हिंसक प्रदर्शन के चलते कुछ उपद्रवियों ने एक दुकान में आग लगा दी. 

VIDEO: रतन लाल को शहीद का दर्जा देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, पार्थिव शरीर रखकर बैठे धरने पर 

चार मृत लोगों को बुधवार सुबह ही लाया गया:
दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों की संख्या बढ़ गई है. बुधवार सुबह गुरु तेग बहादुर अस्पताल के द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, अभी तक दिल्ली हिंसा में 18 लोगों की जान जा चुकी है. इनमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल भी शहीद हुआ है. अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि चार मृत लोगों को बुधवार सुबह ही लाया गया.

लोगों को बेवजह बाहर ना निकलने की हिदायत:
पिछले दो दिनों में उत्तर पूर्व दिल्ली के कई क्षेत्रों से पत्थरबाजी, आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आईं. अब एहतियात के तौर पर दिल्ली में जाफराबाद, मौजपुर, बाबरपुर और चांदबाग इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है और लोगों को बेवजह बाहर ना निकलने की हिदायत दी जा रही है.

शहीद हुए पुलिसकर्मी रतनलाल को मिलेगा शहीद का दर्जा, सतीश पूनिया ने की केंद्रीय गृह राज्य मंत्री से फोन पर बात 

दिल्ली में CBSE की परीक्षा रद्द:
दिल्ली में हिंसा के चलते CBSE ने बुधवार को होने वाली 10वीं और 12वीं के एग्जाम कैंसिल कर दिए हैं. उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि हिंसा प्रभावित नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में आज स्कूल बंद रहेंगे. साथ ही CBSE से भी आज होने वाली बोर्ड परीक्षा स्थगित करने का अनुरोध किया. फिर आज की परीक्षा कैंसल कर दी गई.


 

और पढ़ें