Mumbai करण जौहर ने Koffee With Karan 7 के लिए दीपिका पादुकोण को किया इनवाइट

करण जौहर ने Koffee With Karan 7 के लिए दीपिका पादुकोण को किया इनवाइट

करण जौहर ने Koffee With Karan 7 के लिए दीपिका पादुकोण को किया इनवाइट

मुंबई: करण जौहर(Karan Johar) का चैट शो Koffee With Karan 7 लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो के अबतक तीन एपिसोड सामने आ चुकें हैं, जिसे दर्शकों ने खूब इंज्वाय किया. पहले एपिसोड के गेस्ट आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) थे, दूसरे एपिसोड की गेस्ट सारा आली खान(Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर थी, वहीं तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार साउथ एक्ट्रेस सामंथा के साथ नजर आए थे.

Koffee With Karan 7 के तीनों एपिसोड को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली. इन सभी सितारों ने शो में कई खुलासे किए, वहीं शो की छोटी-छोटी क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर छायीं हुईं हैं. अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

दरअसल खबरें थी कि रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के बाद अब उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. करण जौहर ने खुद शो के लिए दीपिका पादुकोण को इनवाइट किया है, लेकिन लगता है कि दीपिका को फैंस इस शो में नहीं देख पाएंगे, क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने शो में आने से मना कर दिया है.

रिपोर्ट की मानें तो करण के चैट शो "कॉफी विद करण" के सातवें सीजन में दीपिका पादुकोण शामिल नहीं होना चाहती हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका को शो में शामिल होने के लिए करण जौहर ने खुद उन्हें पर्सनल इनविटेशन भेजा था और उन्हें शो में शामिल होने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने शो में नहीं जाने का फैसला किया है. 

और पढ़ें