दीपिका पादुकोण ने शुरू की फिल्म 'पठान' की डबिंग

मुंबई: अपकमिंग फिल्म "पठान"(Pathaan) की चर्चा काफी लंबे समय से है. फिल्म को रिलीज़ होने में अभी बहुत समय है और अभी से इसे लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम(John Abraham) जैसे कलाकार नजर आएंगे

फिल्म से जब से इन तीनों ही कलाकारों का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है, तभी से दर्शक फिल्म के लिए और अधिक उतावले हो गए हैं, यहां तक की कुछ दर्शकों ने अभी से फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है. 

अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म पठान से जुड़ा एक अपडेट शेयर किया है. गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की स्क्रिप्ट साझा करते हुए हिंट दिया कि उन्होंने पठान के लिए डबिंग शुरू कर दी है.

दीपिका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "#WIP (वर्क इन प्रोग्रेस) #pathaan पठान." बता दें कि यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एकबार फिर शाहरुख़ और दीपिका की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, दोनों की जोड़ी को पर्द पर देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.