दीपिका पादुकोण की फिर बिगड़ी तबीयत, पहुंची हॉस्पिटल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों जहां अपनी अपकमिंग फिल्म "पठान"(Pathaan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं, वहीं उन्हें लेकर एक चौकानें वाली खबर सामने आ रहीं हैं. दरअसल एक्ट्रेस को सोमवार की देर शाम को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल(Breach Candy Hospital) में एडमिट करना पड़ा.

खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण को बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें सोमवार रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जैसे ही दीपिका के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर आयी, फैंस परेशान हो गए और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे. 

हम उनके चाहने वालों को बता दें कि परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अब अच्छा महसूस कर रहीं हैं. वहीं यह दूसरी बार है जब आनन-फानन में दीपिका को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा, इसके पहले भी एकबार दीपिका को लेकर ऐसी ही खबरें आयीं थीं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की तबीयत को लेकर अबतक उनकी टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है, और ना ही तबीयत बिगड़ने की बात को कन्फर्म किया गया है.

फिलहाल एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म "पठान" में नजर आएंगी, इसके साथ ही वह ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर'(Fighter) में दिखाई देंगी, साथ ही दीपिका 'द इंटर्न' का भी हिस्सा हैं. इसके अलावा वह साउथ सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) के साथ भी एक फिल्म कर रहीं हैं.