दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित का पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर बड़ा बयान

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/03/14 07:28

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित का पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। शीला दीक्षित ने स्वीकार किया कि 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की प्रतिक्रिया, पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह मजबूत और दृढ़ नहीं थी। 

Sheila Dikshit, Congress on her reported comment 'Manmohan Singh's response to terror not as strong as Narendra Modi's: If something is taken out of context, I can't say. pic.twitter.com/uecycyqdy0

— ANI (@ANI) March 14, 2019

दरअसल आज एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने स्वीकार करते हुए कहा कि मनमोहन सिंह आतंकवाद से लड़ने में उतने कठोर नहीं थे जितने कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। शीला दीक्षित का यह बयान कांग्रेस के अंदर ही भूचाल ला सकता है, जिसकी वजह से पार्टी को आम चुनाव में भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

हालांकि  शीला दीक्षित ने इस बयान पर सफाई पेश करते हुए यह भी कहा है कि नरेंद्र मोदी के ज्यादातर काम राजनीति से प्रेरित होने के साथ ही राजनीतिक लाभ उठाने के लिए होते हैं। इस बयान के सामने आने के बाद शीला दीक्षित ने कहा कि अगर मेरे बयान को किसी दूसरी तरह पेश किया जा रहा है तो मैं कुछ नहीं कह सकती। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in