Delhi Election: शाहीन बाग में मतदान को लेकर लगी लंबी कतारें, महिलाओं ने दिखाया उत्साह

Delhi Election: शाहीन बाग में मतदान को लेकर लगी लंबी कतारें, महिलाओं ने दिखाया उत्साह

Delhi Election: शाहीन बाग में मतदान को लेकर लगी लंबी कतारें, महिलाओं ने दिखाया उत्साह

नई दिल्ली: दिल्ली के चुनाव प्रचार का दंगल थम गया है. आज यहां सभी 70 सीटों के लिए सुबह 8 बजे से ही वोटिंग जारी है. सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारे देखने को मिल रही है. इस चुनावी दंगल में सरकार बनाने के लिए AAP, बीजेपी और कांग्रेस मुख्य रूप से मैदान में हैं. इस चुनाव में कुल 672 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. सीएए एनआरसी के खिलाफ शाहीन बाग में धरने पर बैठी महिलाओं ने भी आज वोट दिया. दिल्ली के मतदाता आज तय करेंगे कि दिल्ली की सत्ता पर कौन सी पार्टी काबिज होगी. 

VIDEO: PCC के मंत्री दरबार में घट रही फरियादियों की संख्या, एक हफ्ते के आंकड़ों में सामने आई तस्वीर

सीएम केजरीवाल ने डाला वोट:
सीएम केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है. केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ सिविल लाइन्स के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला. उनके खिलाफ बीजेपी के सुनील यादव और कांग्रेस के रोमेश सब्बरवाल चुनाव लड़ रहे हैं.

राजस्थान विधानसभा का आगामी सत्र, सत्ताधारी दल कांग्रेस की तैयारियां तेज

ट्वीट करके वोट डालने कि महिलाओं से कि अपील: 
सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करके दिल्ली कि महिलाओं से ख़ास अपील की है. आप घर की जिम्मेदारी उठाती है, वैसे ही देश और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधो पर है. आप सभी महिलाएं वोट डालने ज़रूर जायें और अपने घर के पुरुषों को भी ले जायें. पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा. 

पंचायत चुनावों से जुड़ी बड़ी खबर, राज्य सरकार के सभी नोटिफिकेशन पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर

शाहीन बाग में महिलाओं की लंबी कतार:
दिल्ली के शाहीन बाग में मतदाताओं की लंबी कतार देखने को मिल रही है. शाहीन पब्लिक स्कूल ओखला में बड़ी संख्या में वोटर वोट डालने आ रहे है. आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह यहां से मौजूदा विधायक है. इस बार उनका मुकाबला कांग्रेस के परवेज हाशमी और बीजेपी के ब्रह्म सिंह बिधुरी से है.
 

और पढ़ें