नई दिल्ली Delhi Elections: विधायक दल के नेता चुने गए केजरीवाल, रविवार को लेंगे शपथ

Delhi Elections: विधायक दल के नेता चुने गए केजरीवाल, रविवार को लेंगे शपथ

Delhi Elections: विधायक दल के नेता चुने गए केजरीवाल, रविवार को लेंगे शपथ

नई दिल्ली: दिल्ली के चुनावी दंगल में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में AAP ने लगातार दूसरी बार इतिहास रचा है. अब केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इससे पहले आज उन्हें विधायक द का नेता चुना गया है. मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में प्रस्ताव रखा जिसके समर्थन में सभी विधायकों ने सहमति जताई. चुनाव के प्रभारी संजय सिंह इस प्रक्रिया के प्रभारी थे, जिसके बाद विधायकों ने एकराय के साथ केजरीवाल को नेता चुना.

 Delhi Elections: रविवार को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे केजरीवाल, रामलीला मैदान में होगा समारोह 

रामलीला ग्राउंड में ही शपथ ग्रहण समारोह होगा:
सूत्रों की मानें तो इस बार अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. पिछली बार की तरह इस बार भी दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में ही शपथ ग्रहण समारोह होगा. इस शपथ ग्रहण समारोह में केजरीवाल के साथ कई विधायक भी मंत्रिपद की शपथ ले सकते हैं. अभी ये साफ नहीं है कि समारोह में किन-किन हस्तियों को न्योता भेजा जाएगा.

 AAP विधायक के काफिले पर फायरिंग में नरेश यादव नहीं थे टारगेट, हिरासत में आरोपी 

कई दिग्गजों ने दी केजरीवाल को बधाई:
बता दें कि आम आदमी पार्टी की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत तमाम छोटे बड़े नेताओं ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. 

और पढ़ें